'एवेंजर्स एंडगेम्स' देख अक्षय कुमार ने की आयरन मैन की नकल, शेयर की फोटो
'एवेंजर्स एंडगेम्स' देख अक्षय कुमार ने की आयरन मैन की नकल, शेयर की फोटो
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम्स' पूरे विश्व में रिलीज हो चुकी है. एवेंजर्स एंडगेम्स को लेकर दुनिया भर में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. फिल्म ने पहले दिन ही कमाल की कमाई हो गई है और ये ये क्रेज़ फैंस के सिर चढ़कर ही बोल रहे हैं.  फिल्म के रिलीज से पहले ही इस फिल्म की टिकट ऑनलाइन बुक हो रही है. जो लक बाई चांस मिल रही है. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो से लेकर लास्ट शो कर फूल रहा. इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हो रही है. इतना ही नहीं बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी ये फिल्म देखी है. 

बता दें, इसी बीच बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार भी अपने पूरे परिवार के साथ इस फिल्म की पहली स्क्रीनिंग में पहुंचे. उनके अलावा रणबीर कपूर आलिया भट्ट जैसे कई और स्टार्स भी पहुंचे थे. वहीं जब अक्षय कुमार को सिनेमा हॉल के बाहर तो अक्षय कुमार ने अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया. उनके रिव्यु से यही लगता है कि फिल्म उन्हें बेहद पसंद आयी. दरअसल, अक्षय कुमार ने फिल्म के आयरन मैन (टॉनी स्टार्क) उर्फ रॉबर्ट डाउनी जूनियर जैसे ही स्टाइल में एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में अक्षय कुमार एक दम रॉबर्ट डाउनी जूनियर की तरह ही पोज देते हुए नजर आ रहे है. यहां देखें फोटो. 

अक्षय कुमार ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर की जैसी टाई भी कैरी की हुई है और रॉबर्ट डाउनी जूनियर के स्टाइल में ही खड़े नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा है When #IronMan Wears the same Tie as you!! #WhoWoreItBetter Ps: #EndGame is out of this World . अक्षय कुमार ने अपने फैन्स से पूछा कि आपको हम दोनों में कौन ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम लग रहा है.

अक्षय कुमार के काम की बात की जाए तो अक्षय कुमार की अगली फिल्म गुड न्यूज हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी.  ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

रणबीर-आलिया के फैंस को तगड़ा झटका, इस साल रिलीज नहीं होगी 'ब्रह्मास्त्र'

बड़े दिनों बाद नजर आई करिश्मा कपूर, एयरपोर्ट पर बच्चों संग दिए ऐसे पोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -