अपने भविष्य के बारे में कुछ ऐसा सोचती है नई-नवेली अभिनेत्री तारा, जानिए क्या है ख़ास ?
अपने भविष्य के बारे में कुछ ऐसा सोचती है नई-नवेली अभिनेत्री तारा, जानिए क्या है ख़ास ?
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के प्रॉडक्शन में बनकर रिलीज़ के लिए तैयार हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में स्टार किड टाइगर श्रॉफ और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के अलावा नई-नवेली अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आने वाली है. वैसे करण ने अपनी इस फिल्म में बाजार की मांग, स्टार पावर, स्टार किड और नेपोटिजम के बैलंस पर संतुलन बनाए हुए रखा है.

अभिनेत्री तारा सुतारिया फिल्मी परिवार से नहीं है और वह बहुत छोटी उम्र से छोटे परदे पर काम कर रही हैं. वहीं वे अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए भी पूरी तरह से तैयार है. अपनी आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के प्रमोशन के दौरान तारा ने कन्टेम्परेरी अभिनेत्रियों सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे के बारे में बात करते हुए खा है कि मुझे नहीं लगता कि सारा, जाह्नवी और अनन्या के साथ मेरा भविष्य में कभी काम को लेकर आपसी मनमुटाव या अनबन हो सकेगी. 

साक्षात्कार में आगे तारा ने कहा कि हम सभी की अलग-अलग डेस्टिनी है, हम सबकी अलग-अलग जगह भी है और सबकी ऐक्टिंग का तरीका भी काफी अलग है. वहीं सबका खुद का एक स्पेस है. अतः इसे देखकर मुझे नहीं लगता कि हम कभी भी एक-दूसरे का रोल काटेंगे क्योंकि मेरा स्पेस सारा, जाह्नवी और अनन्या से एकदम ही अलग है. बता दें कि नीत मल्होत्रा के निर्देशन में तैयार हुई स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 10 मई को रिलीज हो रही है और इसमें टाइगर श्रॉफ भी यह रोल में रहेंगे. 

'एवेंजर्स एंडगेम्स' देख अक्षय कुमार ने की आयरन मैन की नकल, शेयर की फोटो

B Day : 40 साल के हो चुके हैं '3 इडियट्स' के 'राजू', जानें कुछ खास बातें

रणबीर-आलिया के फैंस को तगड़ा झटका, इस साल रिलीज नहीं होगी 'ब्रह्मास्त्र'

बड़े दिनों बाद नजर आई करिश्मा कपूर, एयरपोर्ट पर बच्चों संग दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -