सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज
सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

टाइगर 3 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं, आधिकारिक तौर पर 16 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जैसा कि वाईआरएफ ने पुष्टि की है। इन दोनों बॉलीवुड सितारों के प्रशंसक इस जासूसी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जहां सलमान खान टाइगर/अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं, और कैटरीना कैफ जोया के रूप में लौटती हैं। यह किस्त वाईआरएफ स्पाई वर्स का एक हिस्सा है, और इसमें शाहरुख खान द्वारा पठान के रूप में एक कैमियो उपस्थिति का वादा किया गया है।

टाइगर 3 के टीज़र, जिसे गणपति उत्सव के दौरान अनावरण किया गया था, को अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। इस बार, कहानी टाइगर को देशद्रोही करार दिए जाने के इर्द-गिर्द घूमती है, और उसे राष्ट्र के प्रति अपनी वफादारी साबित करनी होगी। उम्मीद है कि फिल्म टाइगर और उनके बेटे से जुड़े भावनात्मक क्षणों को भी उजागर करेगी।

प्रशंसक इस बात से खुश हो सकते हैं कि ट्रेलर रिलीज होने में सिर्फ 10 दिन बाकी हैं, जो कि 16 अक्टूबर को होनी है। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने फिल्म पर कोई खर्च नहीं किया, जेलब्रेक सीक्वेंस पर 30 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किए गए। मड द्वीप में फिल्माया गया। इस सीक्वेंस में एक दृश्य दिखाया जाएगा जहां पठान टाइगर को पाकिस्तान की जेल से भागने में सहायता करता है, जो प्रतिष्ठित फिल्म शोले की याद दिलाता है।

दिलचस्प बात यह है कि टीज़र में कैटरीना कैफ के किरदार को गुप्त रखा गया है, शुरुआती फुटेज में उनकी कोई झलक नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेत्री ने कुछ उल्लेखनीय स्टंट करने के लिए शीर्ष विदेशी मार्शल कलाकारों से कठोर प्रशिक्षण लिया है। ऐसा लगता है कि आदित्य चोपड़ा मानते हैं कि फिल्म का यह पहलू एक महत्वपूर्ण विक्रय बिंदु है, इसलिए उनके चरित्र को रहस्यमय बनाए रखने का निर्णय लिया गया है। वहीं, फिल्म में इमरान हाशमी का लुक भी अब तक सामने नहीं आया है।

हाल ही में, मुख्य सितारों पर आधारित एक गाना बॉस्को मार्टिस द्वारा मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया गया था, जिससे फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है। टाइगर 3 10 नवंबर, 2023 को दिवाली रिलीज के लिए निर्धारित है, और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की उम्मीद जताई जा रही है। जब फिल्म सिनेमाघरों में आएगी तो प्रशंसक निस्संदेह आतिशबाजी की उम्मीद कर सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में नजर आएँगे MS धोनी! पोस्ट ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

अमिताभ बच्चन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है मामला?

नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर निभाएंगे 'श्री राम' का किरदार, साउथ की ये एक्ट्रेस बनेंगी माता सीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -