नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर निभाएंगे 'श्री राम' का किरदार, साउथ की ये एक्ट्रेस बनेंगी माता सीता
नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर निभाएंगे 'श्री राम' का किरदार, साउथ की ये एक्ट्रेस बनेंगी माता सीता
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' को लेकर ख़बरों में है, तो वहीं दूसरी ओर प्रशंसक उनकी फिल्म 'रामायण' को लेकर भी बहुत अधिक उत्साहित हैं। बीते काफी वक़्त से फिल्म को लेकर यह खबर सामने आ रही थी कि इस फिल्म में आलिया भट्ट मां सीता की भूमिका निभाएंगी, मगर अब आलिया भट्ट नहीं बल्कि कोई और अभिनेत्री इस फिल्म में रणबीर कपूर के ऑपज़िट दिखाई देने वाली हैं। जी हां...नितेश तिवारी की ड्रीम फिल्म 'रामायण' की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। 

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर फिल्म में प्रभु श्री राम का किरदार निभाएंगे, तो वहीं मां सीता की भूमिका आलिया भट्ट नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री साई पल्लवी निभाने वाली हैं। जी हां...काफी वक़्त से आलिया भट्ट के माता सीता का किरदार निभाने की चर्चा थी, मगर डेट इशूज की वजह से आलिया अब फिल्म से बाहर हो गई हैं तथा निर्माताओं ने आलिया की जगह साई पल्लवी को कास्ट किया है। इतना ही नहीं, निर्माताओं ने रावण भी चुन लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'रामायण' में रावण की भूमिका साउथ सुपरस्टार यश निभा रहे हैं।

बता दें कि नितेश तिवारी ने 'रामायण' को दो पार्ट्स में बनाने का फैसला किया है। जहां पहले भाग में रणबीर कपूर और साई पल्लवी पर सारा फोकस रहेगा, तो वहीं दूसरे भाग में रावण के तौर पर यश का बड़ा रोल देखने को मिलेगा। खबरों के अनुसार, तो रणबीर कपूर और साई पल्लवी वर्ष 2024 की शुरुआत में 'रामायण' के पहले भाग की शूटिंग आरम्भ कर देंगे। वहीं, यश अगले वर्ष जुलाई से अपनी शूटिंग आरम्भ करेंगे। जहां एक ओर नितेश तिवारी फिल्म को लेकर इतनी मेहनत कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर जनता में इस फिल्म को लेकर कुछ विशेष उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। 

हादसे का शिकार हुई शाहरुख खान की को-स्टार गायत्री जोशी, सामने आया दर्दनाक VIDEO

बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'गोविंदा मेरा नाम' में दिखाई देती है एमबी शेट्टी की रियल लाइफ स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -