सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में नजर आएँगे MS धोनी! पोस्ट ने बढ़ाया फैंस का उत्साह
सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में नजर आएँगे MS धोनी! पोस्ट ने बढ़ाया फैंस का उत्साह
Share:

महेंद्र सिंह धोनी का नया हेयर स्टाइल वायरल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। धोनी ने अपने इस नये लुक से तहलका मचा दिया है। महेंद्र सिंह धोनी का ये नया लुक उनके पुराने ‘कैप्टन कूल’ लुक की याद दिलाता है। धोनी का हेयर स्टाइल अक्सर ख़बरों में ही रहता है। धोनी के इस नये लुक को देख कर कयास लगाए जा रहे है कि धोनी किसी बड़े प्रोजेक्ट की तैयारी में लगे हैं। अबतक उनकी बायोपिक में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एक्टिंग की थी। मगर धोनी का ये लुक देख लग रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में कहीं वो तो दिखाई नहीं देने वाले हैं। 

धोनी के इस लुक को लेकर किसी फिल्म या फिर एड के कयास जरूर लगाये जा रहे हैं। और इस कयास को मजबूती तब और मिल गई। जब इस नये लुक के साथ धोनी साउथ के सुपर स्टार रामचरण से मिलने पहुंच गये तथा धोनी रामचरण के इस मुलाकात के बाद ये तो पक्का है कि। दोनों मिलकर किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

बता दे की बीते दिन लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने धोनी के नए लुक की फोटोज शेयर की थी। उन्होंने इन फोटोज को साझा करते हुए लिखा, 'धोनी ने मुझे अपने फैन द्वारा बनाई गई एक फोटो दिखाई थी, और मैं वह फोटो देखकर एकदम पागल हो गया। फिर हमने एक-दूसरे से वादा किया कि धोनी अपना बाल नहीं कटवाएंगे तथा फिर मैं उनका बाल इस स्टाइल में काटूंगा और स्टाइल करूंगा। मैं धोनी के लंबे बालों का बड़ा प्रशंसक रहा हूं।' 

ढाई लाख रुपए कर्ज लेकर डिलीवरी बॉय ने पत्नी को कराया नर्सिंग कोर्स, नौकरी लगते ही बॉयफ्रेंड संग हुई फरार

5 अक्टूबर को धार का दौरा करेगी प्रियंका गांधी, जानिए कांग्रेस के लिए क्यों खास है मोहनखेड़ा?

चुनाव से पहले बहनों को CM शिवराज का एक और बड़ा तोहफा, किया ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -