TOH : बजट के आस पास भी नहीं पहुंची आमिर की सबसे बड़ी फिल्म
TOH : बजट के आस पास भी नहीं पहुंची आमिर की सबसे बड़ी फिल्म
Share:

बॉलीवुड के हिट एक्टर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे फ्लॉप फिल्म रही. इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें थी लेकिन ये फिल्म ऐसा कुछ नहीं कर पाई. बताया जा रहा है इसकी कमाई ने फिल्म का बजट तक नहीं निकला. भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म का ऐसा हश्र हो जाएगा ये तो शायद ही किसी ने सोचा हो. हालाँकि फिल्म ने ओपनंग डे पर शाानदार कमाई की. करीब 70-80 फीसदी की ऑक्यूपेंसी के साथ फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी लेकिन अगले ही दिन इसका कलेक्शन आधा रह गया.

आपको बता दें, दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ माना जा रहा था कि इसे छुट्टियों का फायदा मिलेगा. इतना ही नहीं, नहीं रिलीज के तीन हफ्ते तक कोई बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई लेकिन फिर भी फायदा नहीं उठा सकी. फिल्म का तीसरा हफ्ता है. कई सिनेमाघरों से फिल्म दो हफ्ते के बाद ही उतर गई बाकी जगहों पर फिल्म के इस शुक्रवार हट जाने का अनुमान है. वाहन खबरों के अनुसार  18वें दिन रविवार को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में कुल 2 लाख का बिजनेस किया.

बता दें अभी तक इस फिल्म ने 150 करोड़ का कारोबार कर लिया है. 240 करोड़ के बजट में बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बहुत बुरी तरह से पीट गई. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को भारत में करीब 5,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया.

'भारत' की शूटिंग पहुंची दिल्ली, सामने आया नया वीडियो

2.0 रिलीज़ हुई नहीं कि सामने आई 3.0 की बात, जानें क्या कहा निर्माता ने

बिग बी की इस हिट फिल्म का बनने जा रहा है तमिल रीमेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -