2.0 रिलीज़ हुई नहीं कि सामने आई 3.0 की बात, जानें क्या कहा निर्माता ने
2.0 रिलीज़ हुई नहीं कि सामने आई 3.0 की बात, जानें क्या कहा निर्माता ने
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर '2.0' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.इस फिल्म के बारे में सभी मान रहे है कि ताबड़तोड़ कमाई करेगी क्योंकि रिलजी से पहले भी ये बहुत कुछ कमा गई है. फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह पूरे चरम पर है और कई लोग अभी से '2.0' के सीक्वल की बातें करने लगे हैं. जी हाँ, ये फिल्म अब तक आई भी नहीं है और इसके सीक्वल की बातें होने लगी. हालांकि इस मामले में डायरेक्टर शंकर का कुछ और ही मानना है.

आपको बता दें, दी है कि डायरेक्टर शंकर ने '2.0' के सीक्वल पर चर्चा करते हुए बताया है कि वो अभी इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं. लगभग 600 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई '2.0' ने अपनी रिलीज से पहले ही 490 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है. फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैकसन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं.

ट्वीट में लिखा है ‘डायरेक्टर शंकर 2.0 के सीक्वल के बारे में नहीं सोच रहे हैं. शंकर ने बताया है कि 2.0 का सीक्वल केवल एक ही शर्त पर बन सकता है और वो शर्त है कि इसमें रजनीकांत होने चाहिए. अगर वो 2.0 के सीक्वल के लिए अच्छी स्क्रिप्ट तैयार कर लेते हैं और रजनीकांत उसमें काम करने के लिए हामी भर देते हैं तो जरूर ही यह फिल्म शुरू हो सकती है.’

वहीं डायरेक्टर शंकर की फिल्म '2.0' भारतीय सिनेमा की सबसे मंहगी फिल्म होने के साथ-साथ, सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पाने वाली फिल्म भी बन गई है. बताया जा रहा है कि '2.0' को ग्लोबली 10000 स्क्रीन के साथ रिकॉर्ड रिलीज दिलाई जा रही है. अभी तक बहुत ही कम भारतीय फिल्मों को दुनियाभर में 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं. बता दें, ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ हने वाली है. 

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

निदेर्शक ने बताया क्यों नहीं है ऐश्वर्या 2.0 में, ये रही वजह

अक्षय नहीं बल्कि हॉलीवुड का ये स्टार था 2.0 की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -