'भारत' की शूटिंग पहुंची दिल्ली, सामने आया नया वीडियो
'भारत' की शूटिंग पहुंची दिल्ली, सामने आया नया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'भारत' की लुधिअाना के बाद अब दिल्ली में शुरू हुई है. दिल्ली में शुरू शूटिंग हुई ही हैं और वहां से सलमना खान का एक वीडियो भी सामने आ चुका है. जिसमें ये बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरे जोर-शोर के साथ दिल्ली में शुरू हो गई है. ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीटर एकाउंट के जरिए शेयर किए हैं. इससे पहले भी फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूर हमें इस फिल्म के बारे में लगातार अपडेट करते रहे हैं. आइये दिखाते देते हैं आपको भी ये वीडियो. 

आपको बता दें इन वीडियोज में सलमान खान सेट पर पहुंचते हुए और उनका काफिले शूटिंग के लिए निकलते हुए दिखाया गया है. अतुल अग्निहोत्री लगातार इस फिल्म से जुड़े ताजातरीन जानकारियां हमें देते रहते हैं. इसके पहले सलमान खान के दिल्ली पहुंचने की जानकारी भी दी थी. आपको पता हो, अतुल सलमान खान की बहन अलविरा खान के पति है. इस फिल्म को निर्देशित अली अब्बास जफर कर रहे हैं. वो इससे पहले सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को भी डायरेक्ट कर चुके हैं.

सलमान खान की ये फिल्म कुरियन फिल्म 'एन ऑड टू माई फादर' की हिंदी रीमेक है. फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में जहां कटरीना कैफ हैं तो वहीं फिल्म में उनकी बहन के किरदार में तब्बू दिखने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में है. इस फिल्म को साल 2019 की ईद के मौके पर रिलीज होने की तैयारी है.

बुढ़ापे में पत्नी काजोल के इस गंदे शौक से बहुत परेशान हैं अजय

शादी के बाद पहली बार सोनम कपूर ने कराया हॉट फोटोशूट, देखकर पति भी हुए हैरान

दीपवीर के बाद निक प्रियंका भी रुलाने वाले हैं अपने फैंस को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -