बिग बी की इस हिट फिल्म का बनने जा रहा है तमिल रीमेक
बिग बी की इस हिट फिल्म का बनने जा रहा है तमिल रीमेक
Share:

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के पूरे भारत में फैंस हैं, उनके फैंस की संख्या की कोई गिनती नहीं है. शुरू से लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं और आज भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं. वहीं उनके फैंस दक्षिण भारत में भी हैं जिनके लिए खुशखबरी है. जी हाँ, बिग बी के फैंस चाहते हैं उनकी फिल्म कुछ और भाषा में भी रिलीज़ हो. वैसे ही अमिताभ बच्चन की एक फिल्म आमिल भाषा में भी बनने वाली है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. जानिए कौनसी है ये फिल्म.

साल 2016 में आई उनकी फिल्म 'पिंक' का जल्द ही तमिल रीमेक बनने वाला है. इस बात का खुलासा फिल्ममेकर शूजित सरकार ने किया है. फिल्म पिंक में अमिताभ के साथ बॉलीवुड की तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और एंड्रिया टैपिंग जैसी अभिनेत्रियां मुख्य भूमिका में थी. ये फिल्म काफी हिट हुई थी जिसे आज भी दर्शक पसंद कर रहे हैं. इसी को देखते हुए फिल्म का तमिल रीमेक बनेगा. इस बारे में हाल ही में मीडिया से बात करते पिंक के क्रिएटिव प्रोड्यूसर शूजित सरकार ने जानकारी दी है.

इस बारे में शुजीत कहते हैं मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही हैं कि पिंक को तमिल भाषा में बनाया जाएगा. खबरों की मानें कि पिंक के तमिल रीमेक में अजित कुमार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि तमिल भाषा में पिंक का निर्देशन एच विनोद करेंगे. यह फिल्म आपने देखि हो तो जानते ही होंगे कि पितृसत्ता और सेक्सिज्म जैसे विषय पर आधारित है. इस फिल्म को कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. 

अपने बेटे के साथ इतनी खुश नज़र आई जेनेलिया, शेयर की क्यूट फोटो

श्रीदेवी की मौत के बारे में सौतेले बेटे अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -