चमोली में कुत्ते के साथ खेलते हुए नदी में डूबा तीन साल का मासूम
चमोली में कुत्ते के साथ खेलते हुए नदी में डूबा तीन साल का मासूम
Share:

उत्तराखंड के चमोली जिले में घाट  ब्लॉक स्थित सेंती गांव के तीन साल के मासूम मनीष उर्फ कान्हा की चुफाल नदी में डूबने से मौत हो गई। वह अपने कुत्ते के साथ खेलने घर से बाहर गया था। मासूम की मौत से बच्चे की मां पूजा समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे के पिता संदीप मैंदोली दिल्ली में काम करते हैं। उन्हें सूचना दी गई है। घटना शनिवार दोपहर की है। जानकारी के मुताबिक मनीष की दादी कलावती बाजार जाने के लिए तैयार हो रही थीं। मनीष को भी उनके साथ जाना था।

अआप्की जानकारी के लिए बता दें की दादी घर के भीतर गईं तो इतने में मनीष अपने कुत्ते के साथ खेलते हुए बाहर चला गया बताया जाता है कि खेलते-खेलते मनीष चुफाल नदी की तरफ निकल गया।दादी ने बाहर आकर उसे काफी तलाशा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। उसके बाद उन्होंने अपने भतीजे प्रकाश को बुलाया। प्रकाश और परिजन आस-पास मनीष को तलाशते रहे।

इसके साथ ही इसी बीच प्रकाश नदी की तरफ गया तो उसे वहां अपना कुत्ता घूमता दिखा।वहीं, नदी किनारे से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर कान्हा का शव पानी में उतरा रहा था। प्रकाश की सूचना पर ग्रामीण एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी। घाट थाना प्रभारी नरेंद्र कोटियाल के अनुसार घटना के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर जरूरी कार्रवाई पूरी की। 

सुशांत की मौत पर बोले कट्टरपंथी- 'वो मुस्लिम नहीं था उसके लिए मत करो दुआ, वो नर्क में जायेगा'

जून महीने में मारुति की इस किफायती कार को भारी डिस्काउंट में खरीदने का मौका

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -