सुशांत की मौत पर बोले कट्टरपंथी- 'वो मुस्लिम नहीं था उसके लिए मत करो दुआ, वो नर्क में जायेगा'

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से लोग सदमे में हैं. किसी को भी उनके जाने का यकीन नहीं हो रहा है. बीते रविवार (जून 14, 2020) को उन्होंने मुंबई के अपने घर में आत्महत्या कर ली है. वहीं उनकी मौत किसी के लिए सदमे से कम नहीं है. इस समय सुशांत की आत्महत्या से हर कोई हैरान, स्तब्ध है. वहीं हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. इसी बीच मजहबी उन्मादी फिर एक बार अपनी मजहबी नफरत का खुलकर प्रदर्शन कर रहे है.

 

जी दरअसल सभी ने सुशांत की मौत पर संवेदनाएँ व्यक्त कीं और इसी कड़ी में पाकिस्तानी शख्सियतों ने भी शोक व्यक्त किया. ऐसे में इसके लिए वे अपने ही देशवासियों के निशाने पर आ गए. जी दरअसल एक 'काफिर' की मौत पर शोक जताने के लिए उन्हें इस्लामी कट्टरपंथियों ने निशाना बनाया. आप सभी को बता दें कि ये मजहबी उन्मादी सुशांत सिंह राजपूत को काफिर बता रहे है और कह रहे है की वो एक काफिर था, वो गैर मुसलमान था, नॉन मुस्लिम था उसके लिए दुआ मत करो.

उनका कहना है- 'सुशांत सिंह राजपूत एक काफिर था, वो मुसलमान नहीं था, और कुरान साफ़ कहता है की काफिरों के लिए दुआ नहीं करनी चाहिए, काफिर तो नर्क में जायेंगे.' आप सभी जानते ही होंगे कि इस साल यानी 2020 में कई स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा है, ऐसे में अब इसी लिस्ट में सुशांत भी शामिल हो गए हैं जिन्होंने अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है. आपको पता हो उनकी लाश उनकी ही फ्लैट में पंखे से लटकी हुई मिली और घर के नौकर ने पुलिस को ये जानकारी दी.

 

सुशांत की मौत से सदमे में है यह एक्ट्रेस, फूट-फूटकर रोते हुए शेयर किया वीडियो

पटना से मुंबई रवाना हुए सुशांत सिंह राजपूत के घरवाले, आज शाम 4 बजे यहाँ होगा अंतिम संस्कार

इस दोस्त से सुशांत ने किया था सुसाइड का जिक्र, कहा था- 'बालकनी से कूद...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -