इंडियन आइडल 12 में होगा बड़ा बदलाव, जज नहीं बल्कि इनके हाथों में होगी सिंगर्स की किस्मत
इंडियन आइडल 12 में होगा बड़ा बदलाव, जज नहीं बल्कि इनके हाथों में होगी सिंगर्स की किस्मत
Share:

टीवी के मशहूर सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल को सुरों का महासंग्राम माना जाता है। इस बार भी कोरोना संकट में गायक लोगों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं रख रहे। देश के कोने-कोने से एक से बढ़कर एक युवा गायक अपना हाथ आजमा रहे हैं। लेकिन बता दें कि इन प्रतियोगियों के लिए अब इंडियन आइडल 12 के आगे की जर्नी अधिक चुनौतीपूर्ण होने जा रहा है। ताजा रिपोर्ट्स में सामने आया है कि अब शो में एलिमिनेशन राउंड में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा। 

बता दें कि पहले शो में हर दो सप्ताहों में एक सिंगर को एलिमिनेट किया जाता था और इसके लिए जजों के स्कोर्स को जनता के वोट्स के साथ कंबाइन कर के अंतिम परिणाम निकाला जाता था। तत्पश्चात सबसे कम स्कोर वाले 3 से 5 प्रतियोगियों को स्टेज पर बुलाया जाता था और किसी एक के शो से बाहर किया जाता था। लेकिन अब निर्माताओं ने इस तरीके को बदलने का निर्णय कर लिया है। अब कई सप्ताहों तक शो से कोई भी गायक बाहर नहीं होगा। लेकिन ट्विस्ट तो ये है कि कई सप्ताहों तक प्रतियोगियों के ना बाहर होने के पश्चात् एक साथ प्रतियोगियों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। 

सीजन 12 में पावरप्ले नाम से ये नया नियम लाया गया है। इसके तहत आने वाले कई सप्ताहों में कोई भी गायक शो से बाहर नहीं किया जाएगा। इसके पश्चात् जैसे ही पावरप्ले समाप्त होगा, उसके पश्चात् प्रतियोगियों को जनता से मिले वोटों के आधार पर परिणाम निकाला जाएगा। जज का अब इसमें कोई किरदार नहीं होगा। इन प्रतियोगियों में जिनके वोट्स अधिक होंगे उन्हें डायरेक्ट फिनाले में एंट्री मिल जाएगी। वहीं बचे हुए बाकी गायकों को एक साथ शो से बाहर किया जाएगा।

बीच सड़क पर रोते हुए राखी सावंत ने सलमान खान को लेकर कही ऐसी बात की देखकर हर कोई रह गया दंग

इस टीवी कपल ने कोरोना पीड़ितों के लिए डोनेट किया प्लाज्मा

ब्लैक एंड वाइट तस्वीरों में निया शर्मा ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -