सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन विधवा हो गई दुल्हन
सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन विधवा हो गई दुल्हन
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में बांदा जिले में 28 साल के एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है वह भी अपनी सुहागरात वाले दिन ही. मिली जानकारी के अनुसार बीते 21 फरवरी को ही उसकी शादी हुई थी और विदाई के बाद दुल्हन घर आई और अगली ही सुबह युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अभी तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं लग पाया है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार यह मामला बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के पतवन गांव की है और आज से 3 दिन पहले ही मृतक विकास की शादी हुई थी. वहीं बीते 22 फरवरी को दुल्हन विदा हो कर घर आई थी और हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि वो विधवा हो गई. इस मामले में पति की मौत के बाद से रो-रोकर उसका बुरा हाल है और जवान बेटे की मौत से परिवार सदमे में है. इस मामले में यह बताया गया है कि उसका झगड़ा भी नहीं हुआ था और वह बहुत सीधा-साधा लड़का था और अब उसकी आत्महत्या का कारण समझ नहीं आ रहा है. इस मामले में नईनवेली दुल्हन ने कहा बीते ''22 फरवरी की रात को वह मेरे पास आए और मुझसे मेरे एग्जाम के बारे में पूछा रो मैंने कहा, मार्च में पेपर हैं और फिर मैं सोने चली गई.

मुझे नहीं पता कि कब यहां से चले गए.'' इस मामले में नई नवेली बहु ने बताया, ''पति मोबाइल भी पास छोड़ गए थे. रात में 3 से सुबह 5 बजे के करीब उनकी भाभी का दो-तीन बार फोन आया. मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा क्योंकि यहां आए मुझे एक ही दिन हुए हैं.'' अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा

प्रेमी से सबंध बनाने में पति आता था आड़े फिर एक दिन पत्नी ने कर डाला कुछ ऐसा

वाराणसी में एक छात्र की गोली मारकर हत्या, छात्रसंघ चुनाव से जुड़ रहे तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -