48 घंटे किया ससुर, 4 देवर और पति ने महिला का रेप और दिए थे नशे के इंजेक्शन
48 घंटे किया ससुर, 4 देवर और पति ने महिला का रेप और दिए थे नशे के इंजेक्शन
Share:

हाल ही में एक पराध का मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में 24 साल की विवाहित युवती को उसी के पति ने होटल में बंधक बनाया और फिर पति, ससुर व 4 देवरों ने शराब पीकर 48 घंटे तक सामूहिक बलात्कार किया है और अब गंभीर रूप से घायल लड़की को प्राइवेट अस्पताल ले गए, यहां मानसिक विक्षिप्त करने के लिए आंख, होंठ व रीढ़ की हड्डी में नशे के इंजेक्शन लगाए गए हैं. इस मामले में बताया गया है कि अगर पिता पुलिस लेकर नहीं पहुंचता तो पता नहीं और क्या क्या हो जाता है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ मध्य प्रदेश के ग्वालियर में डबरा के श्रीराम कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय युवती की शादी 14 फरवरी 2015 को गोल पहाड़िया निवासी युवक के साथ हुई थी और शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल पक्ष ने स्कॉर्पियो की डिमांड के साथ परेशान करना शुरू कर दिया. वहीं इस कारण सभी बहु को प्रताड़ना देने लगे और अंत में प्रताड़ना से तंग आकर युवती के परिजन 12 जनवरी 2016 को उसे अपने घर ले आए. वहीं उसके बाद लड़की के पिता ने उसके पति, सास-ससुर, देवर व ननद पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा दिया. इस मामले में उसके बाद उन्होंने गुजारा भत्ता के लिए कोर्ट में केस दाखिल कर दिया और बीते सात फरवरी को कुटुम्ब न्यायालय में 11 लाख रुपए ससुराल पक्ष द्वारा पीड़िता को भरण-पोषण के लिए देने की बात सुनकर ससुराल पक्ष ने बहू को अच्छी तरह रखने का आश्वासन देकर राजीनामा किया. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को यह विश्वास दिलाया कि अब कभी परेशान नहीं करेगा और उसे घर ले आया. उसके बाद युवती को पति घर न ले जाते हुए पड़ाव थाना स्थित होटल ले पहुंचा और वहां कमरा नहीं मिलने पर वह अपने ही रिश्तेदार के होटल जस्ट क्लिक में ले आया. उसके बाद कमरे में कुछ देर बाद युवती के ससुर, चार देवर भी आ गए और कमरे में सभी ने शराब पीने के बाद युवती से दुष्कर्म किया.

मिली जानकारी के अनुसार 07 से 09 फरवरी तक पीड़िता को होटल में रखा गया और 09 फरवरी को होश आने पर जब उसे ब्लीडिंग होने लगी तो निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. इस मामले में पता चला कि उसे वहां रखकर उसकी आंख, होंठ व रीढ़ की हड्डी में नशे के इंजेक्शन दिए हैं. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है.

प्रेम ने दी अपनी प्रेमिका को ऐसी दर्दनाक मौत

प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा

प्रेमी से सबंध बनाने में पति आता था आड़े फिर एक दिन पत्नी ने कर डाला कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -