प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा
प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा
Share:

अमेठी : जिले में गौरीगंज कोतवाली से दो सौ क़दम की दूरी पर प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर पर बुलाकर पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया, ऐसा मृतक के परिजनों का आरोप है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनो ने लाश सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया है, स्थित नाजुक देख भारी मात्रा में पुलिस फोर्स लगाई गई है। 

पानी बना महिला की मौत का कारण, पड़ोसी ने इस तरह उतारा मौत के घाट

ऐसे उतारा मौत के घाट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजनो की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। गौरीगंज कोतवाली अंतर्गत फलमंडी निवासी युवक का पड़ोस की ही एक युवती से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान कई बार प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी के परिजनो से शिकायत भी की। जिस पर कई बार दोनों परिवार के मध्य झड़प भी हुई। 

प्रेम ने दी अपनी प्रेमिका को ऐसी दर्दनाक मौत

जमकर की युवक की पिटाई 
 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात प्रेमिका के घर वालों ने नाबाद को सबक सिखाने के लिए घर पर बुलाया और उसके हाथ-पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। आरोप है कि घर वालों ने बचाव में आई प्रेमिका के मुंह में कपड़े ठूंस दिए और उसे भी मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया। उधर मारपीट की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने डायल 100 को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबाद को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो प्रेमिका के परिजन विरोध करने लगे। गौरीगंज कोतवाली की फोर्स आने पर नाबाद को अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर हालत में डाक्टरों ने नाबाद को रायबरेली के लिए रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

मेरठ: आरोपियों ने किराना व्यापारी के घर डाली डकैती, युवक की हत्या कर फांसी पर लटकाया

पत्नी के सामने कुँवारी साली संग संबंध बनाता था जीजा फिर हो गई साली की शादी...

युवती के कमरे में घुसकर पीछे से मकानमालिक ने पकड़ लिया कसकर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -