जयराम सरकार के कैबिनेट का हुआ विस्तार, तीन मंत्रियो ने ली शपथ
जयराम सरकार के कैबिनेट का हुआ विस्तार, तीन मंत्रियो ने ली शपथ
Share:

शिमला: गुरुवार को जयराम सरकार में तीन नए मंत्रियों ने राजभवन में एक सिंपल समारोह में मंत्री पद पर की शपथ ग्रहण की. गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय ने तीनों को मंत्री पद पर की शपथ दिलाई. सबसे प्रथम पांवटा साहिब के MLA सुखराम चौधरी ने शपथ ग्रहण की. उसके पश्चात् नूरपुर के MLA राकेश पठानिया और घुमारवीं से MLA राजेंद्र गर्ग को मंत्री पद पर की शपथ दिलाई गई. न्यूली अप्पोइंटेड मंत्रियों को कमरे अलॉट कर दिए गए हैं. राकेश पठानिया पठानिया E-321, सुखराम चौधरी G-21  और राजेंद्र गर्ग E-212 में बैठेंगे.

राजभवन का शपथ ग्रहण समारोह पीटरहॉफ में वेबकास्ट हुआ. पीटरहॉफ में जिंदाबाद के नारों के साथ मंत्रियों का स्वागत किया गया है. पीटरहॉफ में प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने बयान में कहा कि मंत्रियों के पोर्टफोलियो परिवर्तित करने की संभावना है. इस पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा. आगे उन्होंने कहा कि 11 के 11 मंत्री मेरी रुचि के हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने बयान में कहा कि इस बार मानसून सत्र देरी से होगा. नवनियुक्त मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि जो भी डिपार्टमेंट मिलेगा, उसमें शानदार कार्य करेंगे. तत्पश्चात, पीटरहॉफ में मंत्रीमंडल की बैठक आरम्भ हो गई. बैठक में नवनियुक्त तीन मंत्रियों ने भी हिस्सा लिया.

वही इस बीच राज्य में बुधवार को 79 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. इनमें सोलन 26, मंडी सात, शिमला 10, किन्नौर तीन, कांगड़ा 14, ऊना तीन, हमीरपुर दो, कुल्लू नौ और सिरमौर में पांच मामले आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2406 पहुंच गया है. 1045 सक्रिय मामले हैं. 1323 मरीज ठीक हो गए हैं. बुधवार को 98 मरीज ठीक हो गए हैं. अब तक 12 की मौत हुई है. 15 राज्य के बाहर चले गए हैं. 

अपनी वायु गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखते भारत, रूस और चीन, हम रखते हैं - डोनाल्ड ट्रम्प

OMG! आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 10,000 नए मामले

कश्मीर में घुसपैठ करने की फ़िराक में हैं 400 खूंखार आतंकी ! भारत में ताबाही मचाने का है प्लान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -