OMG! आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 10,000 नए मामले
OMG! आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 10,000 नए मामले
Share:

देश के कई राज्‍यों में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैलता चला जा रहा है. ऐसे में यहाँ के हालात इस समय चिंताजनक बने हुए हैं. वहीं आप देख रहे होंगे महाराष्‍ट्र और बिहार जैसे राज्‍यों में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. इन सभी में आंध्र प्रदेश भी शामिल है. जी दरअसल अब इस समय आंध्र प्रदेश ने नए कोरोना वायरस के केस के मामले में सभी राज्‍यों को पछाड़ दिया है. बीते बुधवार को आंध्र प्रदेश में एक दिन में अन्‍य राज्‍यों से सबसे अधिक मामले दर्ज किए गए हैं.

जी दरअसल यहाँ बीते बुधवार को कोरोना वायरस के 10,000 नए मामले सामने आए. अब इसके बाद राज्‍य में संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 1.20 लाख के पार निकल चुकी है. आप जानते ही होंगे यहाँ इस संक्रमण से अब तक 1148 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा राज्य में कोविड-19 के नए मामले आने की दर बढ़कर 6.61 प्रतिशत हो गई है. इसी के साथ लोगों के संक्रमण मुक्त होने की दर 46.02 प्रतिशत है.

इस बारे में स्वास्थ्य मंत्री एकेके श्रीनिवास का कहना है कि बड़ी संख्या में कोविड-19 की जांच होने के कारण नए मामले भी बड़ी संख्या में आ रहे हैं. इसके अलावा देश में आज यानी गुरुवार को पहली बार कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड नए मामले दर्ज किए गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक देश में अब तक 15 लाख 83 हजार 792 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. जी दरअसल एक दिन में पहली बार कोरोना के 50 हजार से ज्यादा मामले आए हैं जो चौकाने वाला आंकड़ा है.

तमिलनाडु में बढ़ा लॉकडाउन, अब रहेगा 31 अगस्त तक

तेलंगाना में सामने आए कोरोना संक्रमण के 1,811 नए मामले

ओडिशा में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, तीस हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -