होली मना रहे पुलिस अधिकारी को छुरा मारकर भागे युवक
होली मना रहे पुलिस अधिकारी को छुरा मारकर भागे युवक
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बेखौफ बदमाश ने पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन क्षेत्र में गुरुवार को होली मनाने के दौरान पुलिस अधिकारी को छुरा मार दिया और छुरा मारने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की पहचान अंगरेज सिंह, पारस और आनंद सिंह के रूप में की गयी है और अब पुलिस का कहना है कि तीनों घटना के वक्त शराब के नशे में थे.

इस मामले में यह बताया गया है कि अमित कुमार निहाल विहार पुलिस स्टेशन में उप निरीक्षक के रूप में पदस्थ हैं और अमित कुमार अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ ढाबा पर खाना खाने के लिये राजौरी गार्डन गए थे. बस उस समय कुमार ड्यूटी पर नहीं थे और सादे कपड़े उन्होंने पहन रखे थे. ऐसे में इस मामले में बात करते हुए उन्होंने बताया कि रघुवीर नगर में सुबह करीब 11.15 बजे कुछ युवकों ने कुमार की कार पर रंग छिड़क दिया और फिर उसके बाद झगड़ा शुरू हो गया और युवकों ने कुमार को मारना शुरू कर दिया.

इसके बाद भागने से पहले उन्होंने कुमार को छुरा मार दिया और उसी समय गंभीर और जख्मी हालत में कुमार को बालाजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका आपरेशन किया जा रहा है. इस मामले में बताया गया है कि अभी उनकी स्थिति खतरे से बाहर है.

पानी के गुब्बारे फेंकने से रोका, तो उपद्रवियों ने पुलिसकर्मी को मारा चाक़ू

होली पर निकली राम बारात, दो पक्षों में हुआ विवाद

अनियंत्रित ट्रेक्टर ने मारी पांच गाड़ियों को एक साथ टक्कर, हादसे में 6 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -