सीपीएम दफ्तर के अंदर हुआ महिला का बलात्कार, जांच में जुटी पुलिस
सीपीएम दफ्तर के अंदर हुआ महिला का बलात्कार, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला केरल के पलक्कड़ से सामने आया है. इस मामले में एक 21 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ सीपीएम के क्षेत्रीय कार्यालय के अंदर रेप किया गया है. जी हाँ, इस मामले में महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है और अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले को चेरुपलासरी इलाके का बताया जा रहा है. जहाँ पुलिस को बीते शनिवार को सड़क पर एक नवजात मिला था और इस नवजात के परिजनों का पता लगाने में जुटी पुलिस को हैरानी वाली बात पता चली.

वहीं इस मामले की तफ्तीश में सामने आया कि उस नवजात को एक महिला ने सड़क पर फेंका था और इस मामले में बात करते हुए पुलिस को 21 साल की महिला ने बताया कि ''पलक्कड़ जिले में सीपीएम के कार्यालय में दस महीने पहले उसके साथ एक युवक ने रेप किया था.'' वहीं सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार महिला ने दावा किया कि वह कॉलेज पत्रिका की तैयारी के लिए पार्टी कार्यालय गई थी और दूसरी तरफ सीपीएम के एक स्थानीय नेता ने बताया कि महिला एक एसएफआई कार्यकर्ता है और उसके परिवार के पार्टी के साथ घनिष्ठ संबंध हैं.

इसी के साथ इस मामले में पुलिस को पता चलते ही उन्होंने कहा ''अगर पार्टी कार्यालय के अंदर इस तरह की घटना होने की बात सामने आई है तो जांच कराई जाएगी.'' इस मामले में अब पुलिस मामले की सच्चाई का पता करने में लग गई है.

पानी के गुब्बारे फेंकने से रोका, तो उपद्रवियों ने पुलिसकर्मी को मारा चाक़ू

पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने खुद को लगाई आग

आधार कार्ड के नाम पर इस तरह लगाते थे लोगों को ऑनलाइन चपत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -