मिजोरम के विधानसभा अध्यक्ष सेलो सहित तीन मंत्री हुए कोरोना संक्रमित
मिजोरम के विधानसभा अध्यक्ष सेलो सहित तीन मंत्री हुए कोरोना संक्रमित
Share:

आइजोल: मिजोरम विधानसभा अध्यक्ष लालरिनलियाना सेलो ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को कहा। सेलो के साथ ही मिजोरम में तीन मंत्रियों समेत कम से कम 7 विधायक अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके है। इनमें से पांच पहले ही संक्रमण से उबर चुके हैं। एक अधिकारी ने कहा कि राज्य के खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामलों के मंत्री के लालरिनलियाना (61), जिन्होंने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, का इलाज आइजोल के पास जोरम मेडिकल कॉलेज (जेडएमसी) में किया जा रहा है। 

वही इस बीच, चार सदस्यीय केंद्रीय टीम, जिसे आज (गुरुवार) को चंफाई जिले का दौरा करना था, ने अपनी यात्रा स्थगित कर दी है और शुक्रवार को सीमावर्ती जिले का दौरा करने की संभावना है जहां हजारों म्यांमार शरणार्थी शिविरों में हैं। राष्ट्रीय रोग नियंत्रण केंद्र (एनसीडीसी) की सलाहकार-महामारी विशेषज्ञ डॉ विनीता गुप्ता के नेतृत्व में एक टीम मंगलवार को राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों का जायजा लेने आइजोल पहुंची। 

पचुआ ने कहा कि टीम ने बुधवार को विभिन्न जिलों के मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अपने-अपने राज्यों की कोरोना स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि केंद्रीय टीम आज कोरोना देखभाल सुविधाओं का निरीक्षण करेगी और आइजोल पूर्व और आइजोल पश्चिम में मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के कार्यालयों का भी दौरा करेगी।

कुत्ते के हत्यारे की जानकारी देने पर मिलेगा 60 हजार रुपये का इनाम

धर्मान्तरण मामला: 'मैंने वही कहा जो क़ुरान में लिखा है...', SIT से पूछताछ में बोले पूर्व IAS इफ्तिखारुद्दीन

बाराबंकी सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों के लिए योगी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -