ट्रेन से कटकर तीन मासूमों की मौत,  बारात में शामिल होने आए थे गाँव
ट्रेन से कटकर तीन मासूमों की मौत, बारात में शामिल होने आए थे गाँव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में बरात में आए 3 बच्चों की ट्रेन से कटकर दुखद मौत हो गई। भोर में शौच करने के लिए गईं गांव की महिलाओं को शव रेलवे लाइन पर पड़े दिखे, तो मौके पर चीख-पुकार मच गई। इज्जतनगर-वापी स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन से इस हादसे के होने की आशंका जताई जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, थाना क्षेत्र के गांव जाजपुर बंजारा के रहने वाले रमाकांत शाक्य की पुत्री पूजा की बरात शनिवार रात लगभग साढ़े 11 बजे मैनपुरी जिले के भोगांव थाने के गांव सालमपुर से आई थी। बरात में आए सालमपुर के धीरेंद्र का पुत्र रितिक (13), उमेश का पुत्र हरिओम (13) व देशराज का पुत्र विनीत (15) गांव के पास से ही निकल रही रेल लाइन पर चले गए। इस बारे में किसी को भनक नहीं लगी। रात लगभग डेढ़ बजे तीनों किशोर उस रेलवे ट्रैक से निकली इज्जतनगर-वापी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। डीजे की आवाज़ में किसी को भनक भी नहीं लगी। सुबह करीब चार बजे गांव की महिलाएं रेलवे लाइन के पास शौच के लिए गईं।

ट्रैक पर शव पड़े देख, उन्होंने ग्रामीणों को सूचित किया। जिसके बाद बड़ी तादाद में ग्रामीण और बराती एकत्रित हो गए। सूचना पर CO अरुण कुमार और इंस्पेक्टर अमर पाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। वहीं, शादी के दौरान गांव में मातम पसरा है।

झारखंड में अब 21 जून तक बंद रहेंगे स्कूल ! सरकार ने जारी किया नया आदेश

कर्नाटक: समझौता कराने गए पुलिसकर्मी को 6-7 लोगों ने पीटा, नीचे गिराकर पैरों से रौंदा

पंचायत चुनाव के लिए ममता बनर्जी ने टाली कैबिनेट मीटिंग, जगह-जगह प्रचार के लिए जाएंगे मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -