कर्नाटक: समझौता कराने गए पुलिसकर्मी को 6-7 लोगों ने पीटा, नीचे गिराकर पैरों से रौंदा
कर्नाटक: समझौता कराने गए पुलिसकर्मी को 6-7 लोगों ने पीटा, नीचे गिराकर पैरों से रौंदा
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में पुलिसकर्मी पर हमले की एक और घटना सामने आई है. हैरान कर देने वाले CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ लोग पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीट रहे हैं. पुलिसकर्मी ड्यूटी पर नहीं था. वह एक बर्थडे पार्टी में गया था. यहां दो ग्रुप में लड़ाई हो गई, जिसमे बीच-बचाव करने के लिए पुलिसकर्मी आगे आया था. लेकिन, इस बीच भीड़ ने उन्हें ही पीटना चालु कर दिया. पुलिसकर्मी फ़िलहाल अस्पताल में एडमिट है.

इस घटना की CCTV वीडियो भी सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना होलेनरसीपुरा इलाके की है. गुरुवार को वह अपने दोस्त की पार्टी में गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस का जवान वहां जमीन पर गिर पड़ा. कमरे के भीतर से CCTV फुटेज में पुलिसकर्मी को मारते, उस पर पत्थर फेंकते, चाकू लहराते, प्लास्टिक की कुर्सी से उसे मारते देखा जा सकता है. यही नहीं, पुलिसकर्मी के भूमि पर गिरने के बाद अज्ञात लोग उनके शरीर पर कूद रहे हैं. इस घटना में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वह फ़िलहाल  अस्पताल में भर्ती है. शरथ के रूप में पहचाने गए पुलिसकर्मी ने 15 जून को अवकाश लिया था. अपने दोस्त की बेटी की बर्थडे पार्टी अटेंड करने के लिए वह मलई मंदिर गए थे . इतने में शरथ के गांव के कुछ लोग मंदिर में घुसे और एक व्यक्ति के साथ मारपीट की. उन्हें गालियां दी और सरेआम उन्हें हॉल में ही बेरहमी से प्रताड़ित किया. शरथ वहीं मौजूद था.

पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. इससे अज्ञात लोग आगबबूला हो गए और शरथ पर ही हमला करना शुरू कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हमला करने वालों में मिथुन, लोहिथ और नटराज और अन्य लोग शामिल हैं. भीड़ से बचने के लिए पुलिस का जवान हॉल में भाग जाता है. लेकिन, आरोपी वहां भी पहुंचकर उनपर हमला शुरू कर दिया. नटराज नामक व्यक्ति ने पुलिसकर्मी के सिर पर हमला किया, जबकि अन्य लोग उनके शरीर पर कूद रहे हैं. इस मामले में कार्रवाई की अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई  है. इससे पहले एक पुलिसकर्मी को बालू माफिया के ट्रक ने कुचल डाला था, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

पुलिस बनकर बस में चढ़े, तलाशी के बहाने दो लाख का सोना लूटा

पॉश कॉलोनियों में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 30 से ज्यादा युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले

ऑनलाइन खरीदारी के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे, तो 19 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -