लंदन में छुरेबाजी का मामला, मारे गए तीनों लोग निकले भारतीय नागरिक
लंदन में छुरेबाजी का मामला, मारे गए तीनों लोग निकले भारतीय नागरिक
Share:

​​लंदन: ब्रिटेन के स्काटलैंड यार्ड ने गत सप्ताह लंदन के पूर्वी इलाके में छुरेबाजी की घटना में मारे गए 3 लोगों की भारतीय नागरिक के तौर पर शिनाख्त हुई है. मेट्रोपॉलिटन पुलिस की स्पेशलिस्ट क्राइम कमान के जांचकर्ताओं ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिन व्यक्तियों की हत्या हुई है उनकी शिनाख्त 29 वर्षीय नरिंदर सिंह लुभाया, 30 वर्षीय हरिंदर कुमार और 37 वर्षीय मलकीत सिंह ढिल्लों उर्फ बलजिंदर सिंह के तौर पर हुई है.

आपात सेवाओं ने उन्हें गत रविवार को इलफोर्ड में रेडब्रिज के सेवन किंग्स इलाके में घायल अवस्था में पाया था और उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया था. लंदन में भारतीय उच्चायोग ने कहा था कि वह इन तीनों के परिवारों को उनके शवों को भारत ले जाने में हर संभव मदद प्रदान करेगा. मेट्रोपोलिटन पुलिस ने बताया कि, 'ये तीन इलफोर्ड में ही रह रहे थे और भारतीय नागरिक थे. 

पुलिस ने बताया कि मृतकों के रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है और विशेष प्रशिक्षित अधिकारी उनकी सहायता कर रहे हैं.' पुलिस ने कहा कि 29 साल के गुरजीत सिंह को इस मामले के सिलसिले में अरेस्ट किया गया है और उसे हिरासत में रखा गया है. उसे 19 फरवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उस पर सार्वजनिक स्थान पर धारदार हथियार रखने का इल्जाम है.

प्रीतम ने बनाया अपने बैंड के साथ विश्व रिकॉर्ड,1046 कलाकारों को सलाम

पूर्वी तुर्की में भूकंप का कहर, 18 की मौत

लगातार बढ़ रही इस रहस्यमयी बीमारी की मार, मरने वालों की संख्या 41 पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -