क्रिसमस का जश्न मनाने के दौरान अचानक घर में भड़की आग, तीन सगे भाई-बहनों की दर्दनाक मौत

Dec 26 2018 04:15 PM
क्रिसमस का जश्न मनाने के दौरान अचानक घर में भड़की आग, तीन सगे भाई-बहनों की दर्दनाक मौत

वाशिंगटन: अमेरिका में एक घर में आग लगने से तीन भारतीय बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तीनों भारतीय बच्चे सगे बहन भाई थे और क्रिसमस से दो दिन पहले त्यौहार मनाने के लिए कोल्लिरविले की रहने वाली कारी कॉड्रिट के घर पर आए हुए थे. कारी के घर में रात 11 बजे के लगभग अचानक आग भड़क उठी, उनके पति और बेटे भी उस समय वहां उपस्थित थे, किन्तु हादसे से बचकर ये दोनों बाहर निकलने में कामयाब रहे.

खौफ के साए में आसिया बीबी ने मनाया क्रिसमस और भारत को व्यवहार की सीख दे रहे इमरान

उल्लेखनीय है कि तीनों बच्चों में दो बहन और एक भाई हैं, तीनों की उम्र 14-17 साल के बीच बताई जा रही है. वहीं चर्च द्वारा जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि बच्चे मिशनरी परिवार से सम्बन्ध रखते थे. कारी के पति और बेटे का उपचार चल रहा है, वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे. चर्च ने बच्चों के पिता का नाम श्रीनिवास नाइक और मां का नाम सुजाता बताया है, ये भारत में तेलंगाना के नालगोंडा जिले के निवासी हैं.

नए साल से टूरिस्ट वीजा दे सकता है सऊदी अरब

श्रीनिवास अमेरिका में पादरी के रूप में काम करते थे और पिछले साल तेलंगाना आ गए थे,  किन्तु उनके बच्चे पढ़ाई के लिए मिसिसिपी की फ्रेंच कैंप अकेडमी में रुक गए थे. 23 दिसंबर को लगी इस आग पर लगभग आधे घंटे बाद काबू पाया गया. स्थानीय पुलिस फ़िलहाल आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

खबरें और भी:-

सरकार ने फिर इस साल मांगी ऐप्पल से डिवाइस और अकाउंट की जानकारी

इस कारण अब विदेश यात्रा नहीं कर पाएंगे पीएम मोदी

जिन्ना को पता था भारत में मुस्लिमों के साथ क्या होगा, इसीलिए पाकिस्तान बनाया - इमरान खान