इस कारण अब विदेश यात्रा नहीं कर पाएंगे पीएम मोदी
इस कारण अब विदेश यात्रा नहीं कर पाएंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली : अब प्रधानमंत्री विदेश यात्रा पर नहीं करेंगे। यह सरकारी सूत्र कह रहे हैं। सूत्रों की माने तो माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का पूरा ध्यान लोकसभा चुनावों पर होगा। पिछले साल प्रधानमंत्री ने 14 विदेश यात्राएं की थी मगर आगामी साल के पहले चार महीनों में प्रधानमंत्री का विदेशी भूमि पर कोई भी द्विपक्षीय कार्यक्रम नहीं है।

स्टार प्रचारक होने से बड़ी जवाबदारी  

जानकारी के लिए बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के स्टार प्रचारक भी है। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में पार्टी के हार के बाद उनका रोल और भी बढ़ जाता है। प्रधानमंत्री मोदी अगले साल 21 से 23 जनवरी तक वाराणसी में चलने वाले प्रवासी भारतीय दिवस के कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री मोदी हाल ही में अक्टूबर में आसियान समिट में शामिल होने सिंगापुर गए थे। इसके अलावा नवंबर में उन्होंने उन्होंने मालदीव के नए राष्ट्रपति इब्राहिम सोलह के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए मालदीव की यात्रा की थी। 

प्राप्त जानकारी अनुसार जून  से अबतक प्रधानमंत्री मोदी ने 48 विदेश यात्राएं की है। अधिकारियों की मानें तो अगले कुछ महीनों तक प्रधानमंत्री मोदी की कोई भी विदेश यात्रा नहीं है। दक्षिणी एशियाई देशों की यात्रा जरूर प्रस्तावित है मगर अभी उसकी तारीख निर्धारित होना बाकी है। 

कनाडा की नागरिकता लेने वाले भारतीयों की संख्या में लगातार इजाफा

नीदरलैंड में लगातार जारी है प्रार्थना, जानिए वजह

इमरान ने भारत के खिलाफ छोड़ा अब यह नया शिगूफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -