PM मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और CM नीतीश को जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस
PM मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और CM नीतीश को जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। बुधवार (21 जून) को दिल्ली पुलिस के आऊटर डिस्ट्रिक पीसीआर को रिसीव हुए कॉल में बोला गया है कि प्रधानमंत्री मोदी को और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को और देश के गृहमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई। प्रधानमंत्री-गृहमंत्री एवं बिहार के मुख्यमंत्री को धमकी मिलने के बाद तुरंत एक्टिव हुई दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक टीम का गठन किया तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी।  

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आऊटर जिले की पुलिस को आज प्रातः एक व्यक्ति ने पीसीआर कॉल कर बिहार मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी। कुछ देर बार दूसरी कॉल में प्रधानमंत्री एवं गृह मंत्री को भी जान से मारने की धमकी दी। दिल्ली पुलिस ने बताया, युवक की पहचान हो गयी है, उसका नाम संजय वर्मा है तथा वह दिल्ली के मादीपुर क्षेत्र का रहने वाला है। परिवार वालों ने बताया कि संजय कल रात से ही शराब पी रहा है तथा दिल्ली पुलिस संजय की तलाश कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी 3 दिवसीय अमेरिका के राजकीय दौरे पर गए हुए हैं तथा वह वहां पर एसपीजी एवं अमेरिका की सीक्रेट सर्विस के सुरक्षा घेरे में हैं। वहीं गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में है। गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस एवं CRPF को है। उनके प्रोटोकॉल के अनुसार, उनको जेड कैटगरी सुरक्षा मिली हुई है, ऐसे में बोला जा सकता है कि वह सुरक्षा में है तथा उनके सुरक्षा चक्र को भेद पाना किसी के भी बस की बात नहीं है। वहीं, बिहार के प्रधानमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा की जिम्मेदारी बिहार पुलिस के एसएसजी (स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप) की है तथा उनके प्रोटोकॉल के अनुसार, उनको Z+ सुरक्षा मिली हुई है।

प्रेमी जोड़े ने एक साथ लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में बताई वजह

मोहसिन रजा का बड़ा दावा, बोले- 'काबा में BJP-RSS के लिए मांगी गई बददुआ'

बसपा के ऑफिस से हटाई गई मायावती, कांशीराम और अंबेडकर की प्रतिमाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -