प्रेमी जोड़े ने एक साथ लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में बताई वजह
प्रेमी जोड़े ने एक साथ लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में बताई वजह
Share:

पाली: राजस्थान के पाली जिले से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ एक प्रेमी जोड़े ने खुदखुशी कर ली। दोनों के शव वृक्ष से लटके मिले हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, युवक और युवती पहले घर से भागकर शादी करने वाले थे, किन्तु उस समय लड़की को परिजन जबरन उसे वापस घर ले आए थे। साथ ही युवक एवं उसके घरवालों को भी गांव में आने से रोक दिया था। इस बात से तंग आकर प्रेमी युगल ने सोमवार रात को आत्महत्या कर ली।

लड़की ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो और सुसाइड नोट भी लिखा। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को रोहट चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। प्रेमी युगल की खुदखुशी की खबर प्राप्त होने पर कलेक्टर नमित मेहता एवं एसपी गगनदीप सिंगला भी मौके पर पहुंचे तथा घटना की खबर ली। SP गगनदीप सिंगला ने बताया कि लड़की के घर से गायब होने की खबर पर उसके परिजन युवक के घर पहुंचे तथा उसके परिजनों के साथ मारपीट की। इसमें युवक के माता-पिता तथा भाई चोटिल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जोधपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में कुछ व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, खुदखुशी से पहले लड़की ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने परिजनों पर जबरन शादी कराने और प्रेमी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। वीडियो में लड़की ने आरोप लगाया कि युवक और उसकी जाति अलग होने की वजह से उन्हें धमकी दी जा रही थी। साथ ही उनके साथ मारपीट भी की गई। ऐसे में दोनों ने तय किया कि वे खुदखुशी कर लेंगे। तत्पश्चात, दोनों सोमवार रात को घर से फरार हो गए। साथ ही एक सुसाइड नोट भी लिखा तथा उसे सोशल मीडिया के जरिए वायरल कर दिया। इस सुसाइड नोट में लिखा है कि 'हम साथ जी नहीं सकते तो क्या, साथ मर तो सकते हैं'। फिर अगले दिन दोनों के शव एक वृक्ष से लटके मिले। वही पुलिस द्वारा मामले की कार्यवाही की जा रही है।

बसपा के ऑफिस से हटाई गई मायावती, कांशीराम और अंबेडकर की प्रतिमाएं

भैंसों को पकड़कर ले गया नगर निगम, जानिए पूरा मामला

नए फ्रिज का स्विच ऑन होते ही हुआ खतरनाक धमाका, घर का हो गया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -