Share:
'भैया कपड़े तो पहन लेने दो..', गिड़गिड़ाती रही पीड़िता, नहीं पसीजा शाकिर-जावेद और आलम का दिल, मणिपुर से भी भयावह घटना
'भैया कपड़े तो पहन लेने दो..', गिड़गिड़ाती रही पीड़िता, नहीं पसीजा शाकिर-जावेद और आलम का दिल, मणिपुर से भी भयावह घटना

लखनऊ: बीते दिनों मणिपुर से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें 2 महिलाओं को नग्न कर उनकी परेड निकाली जा रही थी। बाद में पता चला कि 3 महिलाओं के साथ ऐसा किया गया था, साथ ही उनके साथ सामूहिक बलात्कार भी हुआ। भले ही घटना का वीडियो, 2 महीने बाद सामने आया, मगर आरोपितों की ताबड़तोड़ गिरफ़्तारी वीडियो सामने आने के बाद ही हुई। वहीं, अब उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से ऐसी ही दरिंदगी का एक मामला प्रकाश में आया है।

रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि वो लगातार आरोपियों के सामने गिड़गिड़ा रही हैं, मगर आरोपी उसे निर्वस्त्र कर के उसके साथ बदसलूकी कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद यूपी पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और 3 आरोपितों को अरेस्ट कर लिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि गाँव के ही एक युवक ने शादी का झाँसा देकर उसका रेप किया और ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो भी बना लिया।

 

वीडियो में नाबालिग पीड़िता निरंतर कह रही है कि, 'भैया, प्लीज कपड़े पहन लेने दो। प्लीज भैया।' एक रिपोर्ट के अनुसार, ये वीडियो कुछ माह पुराना बताया जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि उसके प्रेमी ने पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाया और फिर जंगल में ले गया। वहाँ 4 लोगों ने उसे पीटा और फिर नग्न कर वीडियो उतार लिया। पुलिस ने इस मामले में 4 को नामजद किया है, जिसमें से 3 अरेस्ट कर लिए गए हैं और एक की तलाश जारी है।

रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में जो मुख्य आरोपित है, उसका नाम शाकिर है। पीड़ित परिवार ने बताया कि शाकिर ने शादी का झाँसा देकर 2 साल तक नाबालिग लड़की का शारीरिक शोषण किया। तक़रीबन 3 माह पहले उसे जंगल में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 3 अन्य आरोपितों के नाम शोएब गद्दी, गुलजार और पप्पू बताया जा रहा है, जिन्होंने पीड़िता के कपड़े उतार कर छीन लिए। शोएब गद्दी ने अपने फोन से यह वीडियो वायरल किया।

रिपोर्ट के अनुसार, मेरठ (देहात) के पुलिस अधीक्षक (SP) कमलेश बहादुर ने जानकारी दी है कि किठौर थाना क्षेत्र की महिला की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। किशोरी का 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया है, साथ ही मेडिकल भी कराया गया है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़िता को खींच कर गन्ने के खेत से घसीट कर सड़क पर लाया गया। ज़ाहिद का बेटा शाकिर, पप्पू उर्फ़ जावेद और आलम – इन तीनों को अरेस्ट कर लिया गया है। एक वीडियो बनाने वाला आरोपित फरार बताया जा रहा है।

बिहार: टुकड़े-टुकड़े कर भाजपा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, पार्टी नेता ने घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

मदरसा टीचर फैजुद्दीन ने किया 8वीं की छात्रा का रेप, केस वापस लेने के लिए पीड़ितों को धमका रहे सत्ताधारी TMC के लोग !

मोदी कैबिनेट के मंत्री प्रह्लाद पटेल के पास आया वीडियो कॉल, उठाते ही चलने लगा P@#N, मोहम्मद वकील और साहिब गिरफ्तार, साबिर फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -