दफ्तर में घुसकर CPIM नेता सुभाष मुंडा की हत्या, हमलावरों ने दागी 7 गोलियां
दफ्तर में घुसकर CPIM नेता सुभाष मुंडा की हत्या, हमलावरों ने दागी 7 गोलियां
Share:

रांची:  झारखंड के रांची में बुधवार शाम अज्ञात लोगों ने एक CPIM नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना रांची के दलादली चौक पर शाम 7 से 8 बजे के बीच हुई जब CPIM नेता सुभाष मुंडा अपने कार्यालय में थे। 

CPIM के राज्य सचिव प्रकाश विप्लव ने कहा, मोटरसाइकिल सवार बदमाश वहां आए और उन पर सात गोलियां चलाईं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने इलाके की दुकानों में तोड़फोड़ की और सड़क पर यातायात अवरुद्ध कर दिया। मुंडा ने हटिया सीट से दो बार विधानसभा चुनाव और मांडर निर्वाचन क्षेत्र से उपचुनाव लड़ा था। IG (ऑपरेशंस) अमोल वी होमकर ने मीडिया को बताया कि, "एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिससे कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो गई है। अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजा गया है और पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।" देर रात तक विरोध प्रदर्शन जारी रहा।

विप्लव ने कहा, "मुंडा पार्टी की राज्य समिति के सदस्य थे। वह युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय थे।" उन्होंने कहा कि गुरुवार को राज्य समिति की बैठक होनी थी और मुंडा को भी इसमें शामिल होना था। विप्लव ने कहा, "हमने लोगों से कानून-व्यवस्था अपने हाथ में नहीं लेने की अपील की है। हमने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से दोषियों को पकड़ने के लिए तुरंत एक विशेष जांच दल गठित करने का आग्रह किया है।" इस बीच, कांग्रेस नेता गीताश्री उरांव ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि अगर वे (पुलिस) ऐसा करने में विफल रहती है, तो नाकेबंदी जारी रहेगी।

'भैया कपड़े तो पहन लेने दो..', गिड़गिड़ाती रही पीड़िता, नहीं पसीजा शाकिर-जावेद और आलम का दिल, मणिपुर से भी भयावह घटना

बिहार: टुकड़े-टुकड़े कर भाजपा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, पार्टी नेता ने घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

मदरसा टीचर फैजुद्दीन ने किया 8वीं की छात्रा का रेप, केस वापस लेने के लिए पीड़ितों को धमका रहे सत्ताधारी TMC के लोग !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -