'जो लोग राम मंदिर निर्माण से खुश नहीं हैं, वो लोग मेरी छत से कूदकर...', इंदौर में लगा अनोखा पोस्टर
'जो लोग राम मंदिर निर्माण से खुश नहीं हैं, वो लोग मेरी छत से कूदकर...', इंदौर में लगा अनोखा पोस्टर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अनोखी घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति ने घर के बाहर पोस्टर लगाया है. उसमें उन्होंने लिखा है, जनहित में जारी. जो लोग, राम मंदिर निर्माण से खुश नहीं हैं, वो लोग मेरी छत से कूदकर आत्महत्या कर सकते हैं. इसे लगाने वाले शशिकांत मुकाती ने इसे लेकर बोला कि प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है. यह पूरे देश के लिए गर्व का विषय है. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है. इससे बड़ा कुछ नहीं. इस मंदिर के लिए 500 वर्षों से संघर्ष हुआ है. इसके बाद भी कई लोग इस बात से इस बात से खुश नहीं हैं. इसलिए मैंने अपना दुख गुस्से में बयान कर रहा हूं.

मुकाती ने कहा कि उन्होंने 2 दिन पहले ये पोस्टर लगाया है. जो लोग राम मंदिर निर्माण से प्रसन्न नहीं हैं, वो देशभक्त नहीं हैं. मैं हर समय लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहा हूं. प्रभु श्री राम हमारे आराध्य हैं. हम उनके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकते. आज आवश्यकता है कि राम मंदिर के इतिहास को लिखा जाए. लोगों को, बच्चों को बताया जाए कि इसके लिए कितना और किस तरह का संघर्ष किया गया है.

शशिकांत मुकाती ने कहा कि हमने 22 जनवरी यानी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए खास तैयारी की है. हम यहां एक1 घंटे तक आतिशबाजी करेंगे. तत्पश्चात, 2 घंटे पूजा-पाठ, भजन-कीर्तन होंगे. ये सब होने के पश्चात् यहां भंडारा किया जाएगा. यहां के लोगों में मंदिर निर्माण के लिए बहुत उत्साह है. मंदिरों के साथ-साथ लोग घरों में भी दीप जलाएंगे, दीपावली मनाएंगे. इंदौर के लोगों में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बहुत उत्साह है.

मालदीव से वापस आएँगे भारतीय सैनिक ? तनाव के बीच दोनों देशों में बातचीत जारी

भारत का अपना स्पेस स्टेशन ! ISRO चीफ ने बताया इस मिशन को लेकर क्या है प्लान

समुद्री खतरों को रोकने के लिए साथी देशों की नौसेना के साथ काम कर रही इंडियन नेवी - एडमिरल आर हरि कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -