बॉलीवुड के इस मशहूर स्टार कपल का हुआ ब्रेकअप, अदाकारा का पोस्ट देख चौंके फैंस!
बॉलीवुड के इस मशहूर स्टार कपल का हुआ ब्रेकअप, अदाकारा का पोस्ट देख चौंके फैंस!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। साथ में छुट्टियां मनाने से लेकर इवेंट, पार्टीज़ में इस स्टार कपल को साथ देखा गया है। मगर अब अनन्या के एक क्रिप्टिक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर इनके ब्रेकअप की अफवाहों को तेज कर दिया है।

दरअसल, अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में एक हाथ से लिखा नोट साझा किया है। इस नोट में लिखा है कि यदि वो आपका होगा तो जरूर वापस आएगा। ये सब आपको सिर्फ सबक सिखाने के लिए है। आप स्वीकार न करते हुए उसे दूर भी कर दो, यदि वो आपका होगा तो लौट आएगा। भले ही आप यह मान लें कि यह असल में आपका है - क्योंकि वो आपके लिए ही बना है, मगर यह कभी भी आपका हिस्सा नहीं है। ये कभी भी आपकी आत्मा से नहीं जुड़ा हुआ था। अनन्या पांडे ने ये पोस्ट अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर साझा किया था जिसके पश्चात् से दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें तेज हो गई हैं। हालांकि, दोनों स्टार्स में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप की खबर पर कोई सफाई नहीं दी है।

बता दें, अनन्या पांडे एवं आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबर ईशान खट्टर से अभिनेत्री के ब्रेकअप के पश्चात् से ही आने लगी थीं। अभिनेत्री ने आदित्य से बढ़ती नजदीकियों के कारण ईशान खट्टर से ब्रेकअप कर लिया था। इस खबर की पुष्टि स्वयं उनकी माँ भावना पांडे ने करण जौहर के शो पर की थी। आदित्य एवं अनन्या लगभग डेढ़ वर्षों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। अनन्या ने चैट शो पर ये भी स्वीकार किया था कि वो अपने रिलेशन को लेकर अधिक पोजेसिव है। ऐसे में उनके ब्रेकअप की खबर ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। 

क्या आप इन बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों के नाम जानते हैं?

इस किरदार ने बदला पंकज त्रिपाठी का जीवन, बोले- 'मैं बेहतर इंसान बन गया हूं'

16 साल छोटे इस स्टार्स को डेट कर रही है सुष्मिता सेन! शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -