क्रिस हेम्सवर्थ ने सोई हुई तिका वेट्टी को किया ट्रोल, जानिए वजह

क्रिस हेम्सवर्थ ने सोई हुई तिका वेट्टी को किया ट्रोल, जानिए वजह

क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर थोर: लव एंड थंडर फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी। हालांकि, उन्होंने हाल ही में पुष्टि की कि फ्रैंचाइज़ी में चौथी थोर फिल्म में देरी हुई है। फिल्म अब जनवरी में शुरू होगी। हालांकि शूटिंग में देरी हुई है, क्रिस ने हाल ही में मजाक में कहा कि वह और निर्देशक तायका वेटीटी एक "स्क्रिप्ट रीडिंग" के लिए पुनर्मिलन करते हैं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिया और अपने मिलने से एक तस्वीर साझा की, जिसमें दिखाया गया है कि तायिका स्लीपिंग बैग में लिपटी हुई है।

निर्देशक और खुद को ट्रोल करते हुए, क्रिस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की और लिखा, "निडर नेता" तिका के साथ "शानदार पहली स्क्रिप्ट मीटिंग।" "मेरे नोट्स इतने विस्तृत और गहन थे कि ताईका के लिए उन्हें पूरी तरह से अवशोषित करने का एकमात्र तरीका खुद को एक तंग कोकून में रोल करना था और जहां फिल्म हमें ले जाएगी की अंतहीन संभावनाओं में सेंकना था। पृष्ठभूमि में ब्लेक मेरे लिए समान रूप से riveted था। कहानी सुनाने का काम, "उसने मजाक किया। ताइका ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और लिखा, "अहहहम्म्म ... हाँ, यह ताइका स्लीप्स एवरीवन संग्रह में जुड़ जाता है।"

अभी हाल ही में, नताली पोर्टमैन ने पुष्टि की कि थोर: लव एंड थंडर द माइटी थॉर सेट है। फादरली के साथ बात करते हुए, थोर 4 स्टार ने कहा, "यह माइटी थोर के ग्राफिक उपन्यास पर आधारित है। वह कैंसर के इलाज से गुजर रही है और इस तरफ एक सुपरहीरो है।"

ब्लैक पैंथर के इस एक्टर ने शुरू की नई कार्ययोजना

Zac Efron ने प्रेमिका वैनेसा के साथ मनाया अपना 33वा जन्मदिन

स्पाइडरमैन 3 में नज़र आएँगे ये एक्टर