ब्लैक पैंथर के इस एक्टर ने शुरू की नई कार्ययोजना

ब्लैक पैंथर के इस एक्टर ने शुरू की नई कार्ययोजना

चैडविक बोसमैन ने दो महीने पहले ही हमें अलविदा कह दिया और आंसू भरी आंखों से देखा। ब्लैक पैंथर स्टार की मौत को लगभग दो महीने हो चुके हैं, अब और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लैक पैंथर सीक्वल को लेकर बकबक शुरू हो गया है। अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता को ब्लैक पैंथर 2 के लिए मताधिकार पर लौटना था।

तारे की मृत्यु के बाद, अगली कड़ी कास्ट लेटिटिया राइट के दिमाग पर अंतिम कड़ी है। सप्ताहांत में पोर्टर के साथ बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि वह अभी भी अपने "भाई" के खोने का शोक मना रही है। उसने कहा कि वह अभी ब्लैक पैंथर के सीक्वल के बारे में सोचना भी नहीं चाहती है। उन्होंने कहा कि फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म में दिवंगत अभिनेता को करने का विचार "अजीब" है। "उसके बिना इसे करने का विचार बहुत अजीब है। हम इस समय केवल शोक कर रहे हैं, इसलिए इसके बीच में प्रकाश को खोजने की कोशिश कर रहे हैं।"

मेरा पत्र पढ़ा हाल ही में, लेटिटिया ने अपने सह-कलाकार के लिए एक पत्र लिखा। "भगवान ने मुझे बताया कि तुम मेरे भाई थे और मैं तुम्हें ऐसे ही प्यार करता हूं, और मैंने हमेशा किया है, और मैं हमेशा करूंगा।" उसने सोशल मीडिया पर एक पुनरावृत्ति भी साझा की, जहां उसने पहली बार याद किया कि वह चाडविक से मिली थी, मार्वल फिल्म के सेट पर उसके साथ की गई यादें और भी बहुत कुछ।

Zac Efron ने प्रेमिका वैनेसा के साथ मनाया अपना 33वा जन्मदिन

स्पाइडरमैन 3 में नज़र आएँगे ये एक्टर

क्या कार्डी बी ने छोड़ दिया है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ?