स्पाइडरमैन 3 में नज़र आएँगे ये एक्टर
स्पाइडरमैन 3 में नज़र आएँगे ये एक्टर
Share:

फैंस बेसब्री से टॉम हॉलैंड स्टारर स्पाइडर मैन 3 का इंतजार कर रहे हैं। नवीनतम बज़ के प्रशंसकों का मानना है कि टोबी मैगुएरे और एंड्रयू गारफ़ील्ड स्पाइडर मैन 3 में नज़र आने वाले है। कई अंतरराष्ट्रीय आउटलेट्स के सूत्रों के अनुसार संकेत है कि नए टॉम हॉलैंड स्पाइडर-मैन मूवी में टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड शामिल हो सकते हैं, जो पहले स्टैंडअलोन फ्रेंचाइजी में स्पाइडर मैन की भूमिका निभा चुके हैं। इसे बंद करने के लिए, जेमी फॉक्सक्स ने आगामी स्पाइडर मैन फिल्म में 2014 के द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 से इलेक्ट्रो के रूप में अपनी भूमिका को फिर से शुरू करने की खबर को केवल अफवाहों को बढ़ावा दे रहे है।

हालांकि उक्त अभिनेताओं ने इन अफवाहों के बारे में बात नहीं की है, लेकिन ईटी कनाडा अफवाहों के संबंध में सोनी पिक्चर्स तक पहुंच गया, लेकिन इस पर प्रतिक्रिया मिली। एक प्रतिनिधि ने अंतर्राष्ट्रीय आउटलेट को बताया कि इन "अफवाह वाली कास्टिंग की पुष्टि नहीं की गई है।" बयान में इस बात की पुष्टि या खंडन नहीं किया गया कि फिल्म के लिए दो अभिनेताओं के पास आने से संघ के लिए दरवाजा खुला रहेगा।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार यह पुष्टि की गई है कि बेनेडिक्ट कंबरबैच मूवी में दिखाई देंगे। वह फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म में डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराएंगे। अभिनेता डॉक्टर स्ट्रेंज और मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के लिए फिल्मांकन करेंगे, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि ब्रिटिश स्टार फिल्म के लिए अपने हिस्से कब और कहां करेंगे।

Zac Efron ने प्रेमिका वैनेसा के साथ मनाया अपना 33वा जन्मदिन

क्या कार्डी बी ने छोड़ दिया है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ?

टायलर Posey ने अपने निजी जीवन से जुड़े कई राज खोले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -