Zac Efron ने प्रेमिका वैनेसा के साथ मनाया अपना 33वा जन्मदिन

Zac Efron ने प्रेमिका वैनेसा के साथ मनाया अपना 33वा जन्मदिन

Zac Efron एक अद्भुत स्टारहै और आमतौर पर सुर्खियों में बना रहता है। वर्तमान में, अभिनेता ऑस्ट्रेलिया में अपनी प्रेमिका वेनेसा वलदारेस के साथ एक आरामदायक समय का आनंद ले रहा है, जो एक ऑस्ट्रेलियाई मॉडल है। अभिनेता ने हाल ही में अपने 33 वें जन्मदिन पर 18 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में अपने जीएफ के साथ रिंग किया। पीपल पत्रिका के अनुसार, दंपति के पास बायरन बे में एक स्टार-स्टडेड सभा थी। डेली मेल के अनुसार, मेहमानों में क्रिस और लियाम हेम्सवर्थ के डैड क्रेग, टेनिस पेशेवर पैट राफ्टर, रेडियो होस्ट काइल सैंडिलैंड्स और रेनी बरघ भी शामिल थे।

अटकलों के अनुसार, युगल जून में ऑस्ट्रेलिया में ही मिले थे, जब उन्होंने बायरन बे जनरल स्टोर एंड कैफे में काम किया था। दूसरी ओर वल्लारेड ने कई ऑस्ट्रेलियाई ब्रांडों जैसे कि लव सेंट ऑफ द सन और आरवीसीए के लिए मॉडलिंग की है। वैनेसा के साथ अपने लिंक-अप से पहले, एफ्रॉन को मार्च 2019 में सारा ब्रो से जोड़ा गया था, उनकी बेवाच कोस्टार अलेक्जेंड्रिया डैडारियो और यहां तक कि उनके हाई स्कूल म्यूजिकल कोस्टार वेनेसा हडगेंस भी। एक और नोट पर, अफवाहें हैं कि ज़ैक एफ्रॉन ऑस्ट्रेलिया में खरीदने के लिए घरों की तलाश कर रहा है।

एक प्रमुख दैनिक ने यह भी बताया कि उसे लगता है कि वह हॉलीवुड से बाहर जाना चाहता है क्योंकि बड़े शहर का जीवन उसे अब शोभा नहीं देता। अभिनेता विभिन्न कारणों से ऑस्ट्रेलिया जाना चाहता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि हॉलीवुड का हार्टथ्रोब अपनी गर्लफ्रेंड के लिए शिफ्ट हो रहा है। काम के मोर्चे पर, ज़ैक एफ्रॉन फायरस्टार अनुकूलन के कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा है जो वर्तमान में यूनिवर्सल और ब्लमहाउस में विकास में है। हॉरर ड्रामा स्टीफन किंग के उपन्यास पर आधारित है जो एक युवा लड़की की कहानी को ट्रैक करता है जो अपने मन से आग पैदा और नियंत्रित कर सकती है।

क्या कार्डी बी ने छोड़ दिया है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ?

GoT स्टार जो डेम्पसी ने श्रृंखला से साझा किया अपना अनुभव

ताराजी पी हेसन ने अपने मंगेतर केल्विन हेडन की बताई खूबियां