डांस करते- करते भगवान को प्यारा हो गया ये युवक

डांस करते- करते भगवान को प्यारा हो गया ये युवक
Share:

बरेली में एक शख्स डीजे पर डांस करते-करते अचानक बेहोश हो गया। फिर उसको होश में लाने के तमाम कोशिश की गई। लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली।  जिसके उपरांत पार्टी में मौजूद लोग अचेत हालत में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। मृतक अपने दोस्त के बर्थडे सेलिब्रेशन में आया हुआ था। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो देखने के लिए मिला है। 

खबरों की माने तो  भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (IVRI) में पदस्थ लैब टेक्निशियन प्रभात प्रेमी (45 साल) अपने मित्र विशाल उर्फ मनीष के बर्थडे सेलिब्रेशन में आए हुए थे। यह जन्मदिन की पार्टी शहर के एक होटल में आयोजित की गई थी। जश्न के बीच  प्रभात डीजे की धुनों पर थिरकने लग गया। इस बीच पार्टी में मौजूद लोग उनके डांस का वीडियो बना रहे थे और उनका उत्साह बढ़ाने का काम कर रहे थे। इस दौरान प्रभात अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। 

यह देख तुरंत कुर्सियों से उठकर लोग नजदीक आए और गश खाकर गिरे प्रभात को उठाने का प्रयास करने लग गए। लेकिन उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली। तभी पार्टी में मौजूद डॉ। विनोद पगरानी ने प्रभात को कार्डिएक प्रेशर भी दिया गया। साथ ही मुंह से सांस (CPR) देने का भी प्रयास किया गया, लेकिन नतीजा कुछ ठीक साबित नहीं हुआ। इसके बाद आनन फानन में प्रभात को खुशलोक हॉस्पिटल भेज दिया गया, लेकिन वहां भी डॉक्टरों की काफी कोशिश के बाद भी उनकी सांस नहीं लौटी। यानी डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

 

वीडियो आया सामने: बर्थडे पार्टी के सामने आए एक वीडियो में प्रभात मस्ती से डांस करते दिखाई दे रहे है। 1 मिनट 32 सेकंड के वीडियो में 1:24 मिनट तक उनके चेहरे पर कोई थकान या सिकन तक नजर नहीं  आई, लेकिन 1:25वें मिनट पर उनके कदम लड़खड़ा जाते हैं और वह धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ते हैं। पार्टी में शामिल दूसरे लोग और दोस्त उन्हें उठाने का भी प्रयास किया है। पानी के छींटे मारते हैं, लेकिन वह होश में नहीं आते। जिसके उपरांत उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।  

50 बुलडोज़र, 1200 जवान.., असम में अवैध कब्जे पर हिमंता सरकार का एक्शन जारी

नाबालिग थी जिन्दा जलाई गई अंकिता, आरोपी शाहरुख़ को बचाने के लिए झारखंड पुलिस ने बढ़ा दी उम्र

यमुना एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरी तेज रफ़्तार BMW, ड्राइवर की मौत, एक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -