यमुना एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरी तेज रफ़्तार BMW, ड्राइवर की मौत, एक घायल
यमुना एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरी तेज रफ़्तार BMW, ड्राइवर की मौत, एक घायल
Share:

लखनऊ: ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर तेज रफ्तार के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई है। आज शनिवार (3 सितंबर) की सुबह एक BMW स्पोर्ट्स कार बेकाबू होकर एक्सप्रेस-वे से नीचे जा गिरी, जिसमें ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, एक अन्य शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल का उपचार कैलाश अस्पताल में जारी है। घटना थाना दनकौर क्षेत्र के गलगोटिया यूनिवर्सिटी के निकट की है।

रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार की सुबह लगभग 8 बजकर 30 मिनट पर हरियाणा का रहने वाला भरत अपने दोस्त गौरव के साथ BMW स्पोर्ट्स कार से यमुना एक्सप्रेस-वे से आगरा की तरफ जा रहा था। BMW कार अभी गलगोटिया यूनिवर्सिटी के नजदीक पहुंची थी कि बेकाबू होकर यमुना एक्सप्रेस-वे से 20 फीट नीचे जा गिरी। इस हादसे में 20 वर्षीय भरत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, उसका दोस्त गौरव गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। 

पुलिस के अनुसार, सुबह लगभग 8 बजकर 30 मिनट पर सूचना मिली थी कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना हो गई है। यहां तेज रफ्तार BMW कार बकाबु होकर एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गई है। गाड़ी में 2 लोग सवार थे जिसमें से ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। जबकि, एक युवक घायल है, जिसका उपचार कैलाश अस्पताल में चल रहा है। मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

CJI बनते ही एक्शन में जस्टिस यूयू ललित, 4 दिन में निपटा डाले 1800 से अधिक केस

अब एक साथ 2 कोर्स कर सकेंगे छात्र.., जानिए UGC की नई गाइडलाइन्स में क्या-क्या सुविधा ?

जुर्म की हसीना.., यूपी पुलिस ने जब्त की 'लेडी डॉन' की 2 करोड़ की संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -