'रेस 3' की धाकड़ कमाई के साथ सलमान खान ने बनाया नया रिकॉर्ड
'रेस 3' की धाकड़ कमाई के साथ सलमान खान ने बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म जब भी आती हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाका करती हैं. वहीं फैंस भी सलमान खान की फिल्म के लिए बेहद उत्साहित रहते हैं. अब हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज हुई जिसने आते ही ताबड़तोड़ कमाई की हैं. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 29 करोड़ 17 लाख रुपए का बिजनेस किया है. यही नहीं बल्कि दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब पसंद किया.

फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम, जैकलीन फर्नांडीस और डेजी शाह हैं. बताया जा रहा हैं कि सलमान की इस फिल्म के टेलीविजन राइट्स 130 करोड़ रुपए में बिके हैं. जिस तरह फिल्म ने शानदार ओपनिंग की उसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार आसानी से कर लेंगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन के आंकड़ों को साझा करते हुए बताया कि सलमान खान की ये फिल्म साल 2018 की टॉप ओपनिंग फिल्म में शामिल हो चुकी हैं. बता दें कि एक्शन से भरपूर इस मल्टीस्टारर फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं, शनिवार के दिन फिल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 38.14 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है. मतलब फिल्म दो दिनों में 67.31 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है. गौरतलब हैं कि सलमान हमेशा अपने फैंस को ईद पर अपनी फिल्म के जरिये ही ईदी देते हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हैं. इससे पहले भी सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई की थी.

ये भी पढ़े

Box Office Collection : पहले दिन ही रेस 3 ने पद्मावत,बागी और पैडमैन का तोड़ा रिकॉर्ड

Spoof Video :'छोटू की रेस 3' के सामने फीके पड़े सलमान

शाहरुख को फैंस ने दिया ईद का तोहफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -