Box Office Collection : पहले दिन ही रेस 3 ने पद्मावत,बागी और पैडमैन का तोड़ा रिकॉर्ड

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई. बॉक्स ऑफिस पर ईद सलमान खान के नाम है. इस दिन रिलीज़ होने वाली उनकी हर फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होती है. सलमान की फिल्म 'रेस 3' ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. इसी के साथ यह तय हो गया है कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक, फिल्म 'रेस 3' ने अपने ओपनिंग डे पर करीब 29.17 करोड़ का कारोबार किया है. इसी के साथ ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली फिल्म बनी गई है. इससे पहले यह ख़िताब टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' के नाम था. जिसने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 25.10  करोड़ का कारोबार किया था. 

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देखकर कयास लगा जा रहा है कि यह अपने वीकेंड पर खरीद 100 करोड़ का करोड़ कर लेगी. फिल्म के बजट पर बात करें तो यह करीब 100 करोड़ रूपये में बनकर तैयार हुई है. इस फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे. 

निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता

सलमान ने पूरा किया शाहरुख खान का ये सपना

Gold Teaser : जब एक आम आदमी ने अंग्रेजों को हमारे राष्ट्रगान पर खड़ा होने के लिए किया मजबूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -