Spoof Video :'छोटू की रेस 3' के सामने फीके पड़े सलमान
Spoof Video :'छोटू की रेस 3' के सामने फीके पड़े सलमान
Share:


बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' शुक्रवार को देशभर के करीब 4 हज़ार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ हो गई है. फिल्म  ने अपने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन करीब 29.17 कारोबार किया है. इसी के साथ यह फिल्म अपने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली इस साल की फिल्म बनी गई. जहां सलमान खान की रेस 3 सुपरहिट है तो वहीं छोटू की रेस 3' भी ब्लॉकबस्टर है. सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्म 'रेस 3' कई स्पूफ वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिनमे छोटू की रेस 3 वाला विडियो तो ब्लॉकबस्टर साबित हो गया है.

'छोटू की रेस 3' नाम का यह स्पूफ वीडियो JKK Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. जो कि काफी फनी तरीके से प्रेजेंट किया गया है. यह 13 जून को यूट्यूब पर पब्लिश किया गया था.  यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे एक दिन के अंदर करीब 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया था. जबकि इसे अब 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. 

यूट्यूब पर स्पूफ बनाने वाले कई चैनल हैं जो कि फिल्मों के स्पूफ बनाते हैं. इससे पहले भी फिल्म 'रेस 3' का एक स्पूफ OYE TV नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा पब्लिश किया गया था जो कि सलमान खान को भी काफी पसंद आया था. इतना ही नहीं उन्होंने अपने शो 'दस का दम' पर भी इस शो को दिखाया था. 

इस भोजपूरी एक्ट्रेस को Kissi के बदले मिली Kissi, वीडियो वायरल

निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता

सलमान ने पूरा किया शाहरुख खान का ये सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -