ये महिला बनी इंसानियत की एक नई मिसाल, मुफ्त में जरुरतमंदो को खिलाती है बिरयानी
ये महिला बनी इंसानियत की एक नई मिसाल, मुफ्त में जरुरतमंदो को खिलाती है बिरयानी
Share:

कोयंबटूर:  किसी भूखे और असहाय को खाना खिलाना किसी पुण्य से कम नहीं होता है। हमारे बड़े-बूढ़े हमेशा ही यह कहा करत हैं कि जब भी कोई भूखा या जरूरतमंद दरवाजे पर आए तो उसे खाली हाथ नहीं जाने देना चाहिए। ऐसा ही कुछ काम करके एक महिला लोगों के लिए मिसाल बन चुकी है। यह महिला भूखे लोगों को फ्री में बिरयानी खिलाकर उनका पेट पाल रही है। जिनकी हर तरफ तारीफ की जा रही है। दरअसल तमिलनाडु के कोयंबटूर में रहने वाली यह महिला अपने घर के बाहर ही बिरयानी स्टॉल लगाती हैं और 20 रुपए प्लेट बिरयानी बेचती हैं।

मिली जानकारी के अनुसार लेकिन जब भी कोई व्यक्ति उनकी स्टॉल पर भूखा आता है और उसके पास बिरयानी (biryani) खरीदने के लिए पैसे नहीं होते तो ऐसे लोगों को वह फ्री में भरपेट उन्हें बिरयानी खिलाती है। महिला का कहना है कि "मेरा सोचना केवल उन लोगों को भोजन खिलाना है जो भूखे हैं। मैं बिरयानी पैकेट 20 रुपये में बेचती हूं, लेकिन जिनके पास पैसा नहीं होते है और जो लोग हकीकत में भूखे हैं, वे फ्री में बिरयानी का एक डिब्बा ले सकते हैं।"

कोयंबटूर की इस महिला ने लोगों के लिए इंसानियत की एक मिसाल बन चुकी है। इन्हें देखकर हर कोई को इनसे सीख लेनी चाहिए और भूखे और असहाय लोगों की सहायता करना चाहिए।

14 देशों को भारत की दो वैक्सीन एक्सपोर्ट की जा रही है: अमित शाह

शर्मनाक: अपनी ही बेटे को माँ ने उतारा मौत के घाट

अब चीन के विरुद्ध और भी सचेत होगा भारत, LAC पर सर्विलांस सिस्टम में होंगे बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -