ख़बरों में छाया सोनाली फोगाट की बेटी का ये वीडियो, कही ये बड़ी बात
ख़बरों में छाया सोनाली फोगाट की बेटी का ये वीडियो, कही ये बड़ी बात
Share:

भाजपा नेता, अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोनाली फोगाट का मंगलवार को गोवा में देहांत हो गया। पहले ऐसा बताया जा रहा था कि सोनाली की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। किन्तु बृहस्पतिवार को जब अभिनेत्री की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमे कुछ और आया। रिपोर्ट में बताया गया कि सोनाली के शरीर पर कुछ चोट के निशान थे। तत्पश्चात, ये मामला दिल का दौरा पड़ने से हत्या की तरफ चला गया। परिवार वालों ने 2 के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है। उन्होंने सोनाली के पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

वही अब इस बीच सोनाली की बेटी यशोधरा का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आपकी आंखे भर आएंगी। वीडियो में बेटी बोलती हैं, मेरी मां को न्याय चाहिए। सही जांच होनी चाहिए। जो गुनहगार है उसे सजा मिलनी चाहिए। यशोधरा के साथ सोनाली की बहन भी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि आज सोनाली का अंतिम संस्कार किया गया तथा यशोधरा ने अपनी मां के पार्थिव शरीर को कंधा दिया। वह अपने आंसू नहीं रोक पा रही थीं। सोनाली के पार्थिव शरीर को भाजपा के झंडे से कवर किया।

सोनाली अपनी बेटी के बहुत करीब थीं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी के साथ वीडियोज साझा करती थीं जिसमे मां-बेटी खूब मस्ती करते दिखाई देते थे। जब सोनाली बिग बॉस गई थीं तब भी वह बेटी से दूर नहीं रह पा रही थीं। वह अक्सर उन्हें याद करती थी। वहीं जब यशोधरा एक दिन उनसे मुलाकात करने शो में आई थीं तब सोनाली ने उन पर बहुत प्यार बरसाया था।

बिना ब्लाउस नजर आई मौनी रॉय, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के सामने ही इस शख्स ने उतार डाली शर्ट, देखकर बिग बी ने दी ये प्रतिक्रिया

न आंखें न किडनी... अपना ये बॉडी पार्ट डोनेट करेगी राखी सावंत, जानकर रह जाएंगे हक्के-बक्के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -