न आंखें न किडनी... अपना ये बॉडी पार्ट डोनेट करेगी राखी सावंत, जानकर रह जाएंगे हक्के-बक्के
न आंखें न किडनी... अपना ये बॉडी पार्ट डोनेट करेगी राखी सावंत, जानकर रह जाएंगे हक्के-बक्के
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बिंदास अंदाज एवं बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से लोकप्रिय राखी के इंटरव्यूज बहुत शॉकिंग और मनोरंजक होते हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो दोबारा वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ऑर्गन डोनेशन को लेकर कुछ हैरान कर देने वाली बातें कही हैं तथा मीडिया के सामने इस बारे में भी घोषणा की है कि वो कौन सा ऑर्गन डोनेट करना चाहती हैं तथा करेंगी भी। 

वही राखी के इस इंटरव्यू को सुनकर लोग हक्का-बक्का रह गए। आइए इस इंटरव्यू के बारे में जानते हैं तथा यह भी पता करते हैं कि आखिर अपने शरीर का कौन सा अंग राखी डोनेट करना चाहती हैं। एक मीडिया इंटरैक्शन के चलते राखी सावंत ने ऑर्गन डोनेशन को लेकर बड़ी घोषणा की थी। उनसे ऑर्गन डोनेशन पर जब प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां कई लोग अपनी आंखें, अपनी किडनी डोनेट करते हैं मगर वो कुछ अलग करना चाहती हैं। राखी ने कहा कि ऐश्वर्या राय ने भी बोला है कि वो अपनी मौत के पश्चात् अपनी आंखें डोनेट करेंगी।  

राखी सावंत ने बताया कि वो अपना कौन सा ऑर्गन डोनेट करना चाहती हैं जो बाकियों से अलग हो। राखी सावंत ने घोषणा की, 'मैं क्यों एक जैसी चीज करूं, तब मैंने सोचा कि मैं अपने ब्रेस्ट को डोनेट करूंगी। हां मेरे ब्रेस्ट बहुत अच्छे हैं तो मैंने सोचा कि मैं इन्हें ही डोनेट करूंगी।' राखी के इस बयान ने प्रशंसकों को बहुत शॉक कर दिया। पूरा बयान वीडियो में देखा जा सकता है। 

फिर चला 'MaAn' का जादू! कोमा से उठते ही अनुज ने किया ये काम

कपिल शर्मा की नई पारी में होगी नए स्टार्स की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी, देखकर दौड़कर आई महिला और ढंक दिया कपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -