अमिताभ बच्चन के सामने ही इस शख्स ने उतार डाली शर्ट, देखकर बिग बी ने दी ये प्रतिक्रिया
अमिताभ बच्चन के सामने ही इस शख्स ने उतार डाली शर्ट, देखकर बिग बी ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कई व्यक्तियों का सपना होता है कि वे अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठें। फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन आ रहा है। शो में बहुत मजेदार प्रतियोगी आ रहे हैं जो बेहतरीन गेम खेलने के साथ-साथ अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती भी करते हैं। अब शो का नया प्रोमो आया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसमे फास्टेस्ट फिंगर जीतने के पश्चात् एक प्रतियोगी ने कुछ ऐसा किया कि दर्शकों के साथ-साथ अमिताभ बच्चन भी दंग रह गए। उन्हें भी भरोसा नहीं हुआ कि आखिर ये क्या हो रहा है।

दरअसल, फास्टेस्ट फिंगर में प्रतियोगी विजय गुप्ता जीत जाते हैं तथा अब उन्हें अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर खेलने का अवसर प्राप्त होगा। फास्टेस्ट फिंगर जीतने पर विजय इतने खुश होते हैं कि वह सीधा सीट से उठकर आते हैं तथा अपनी शर्ट उतारकर घूमने लग जाते हैं। तत्पश्चात, वह दर्शकों में बैठे परिवार के पास जाते हैं तथा उन्हें गले लगाते हैं। वह शर्ट वहीं दर्शकों के बीच छोड़ जाते हैं।

तत्पश्चात, वह वापस आते हैं तो अमिताभ बच्चन बोलते हैं, भाई साहब शर्ट तो पहन लीजिए पहले। हमें डर है कि आहिस्ता-आहिस्ता आप बाकी के कपड़े भी ना निकाल दें। विजय जैसे ही अपनी एक्साइटमेंट संभालते हैं फिर वह साइड में जाकर शर्ट और माइक पहनते हैं।विजय के इस सेलिब्रेशन को देखकर अमिताभ बच्चन भी दंग रह जाते हैं। वहीं दर्शक विजय को देखकर खड़े होकर तालियां बजाती है। विजय तो ऐसे सेलिब्रेट करते हैं जैसे वह करोड़पति बन गए। 

न आंखें न किडनी... अपना ये बॉडी पार्ट डोनेट करेगी राखी सावंत, जानकर रह जाएंगे हक्के-बक्के

फिर चला 'MaAn' का जादू! कोमा से उठते ही अनुज ने किया ये काम

कपिल शर्मा की नई पारी में होगी नए स्टार्स की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -