इंटरनेट पर वायरल हुआ बाथरूम से अंकिता लोखंडे का ये VIDEO
इंटरनेट पर वायरल हुआ बाथरूम से अंकिता लोखंडे का ये VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। वही अब अंकिता-विक्की वेकेशन के लिए जोधपुर की सैर पर निकल गये हैं, जहां उन्होंने रहने के लिए उम्मेद भवन पैलेस को चुना है। उम्मेद भवन, राजस्थान के महंगे एवं शाही होटल में से एक है। जहां कई सेलिब्रिटी सात फेरे लेकर जन्मों तक साथ रहने का वादा भी कर चुके हैं।

वहीं अंकिता लैविश होटल में वेकेशन एंजॉय करती नजर आ रही हैं। उन्होंने होटल का इनसाइड वीडियो साझा किया है। वीडियो में उन्होंने उम्मेद भवन पैलेस की सुंदरता की झलक दिखाई है। अंकिता-विक्की ने होटल के बाथरूम का इनसाइड वीडियो भी साझा किया है। वीडियो में कपल बाथरोब में नजर आ रहा है। विक्की फोन लेकर वीडियो बना रहे हैं। होटल स्टाफ ने कपल के लिए बाथटब को गुलाबों से सजाया हुआ है।

कपल के चेहरे की खुशी एवं उत्साह बता रहा है कि बिग बॉस के घर में रहने के बाद वो इस वेकेशन को यादगार बनाने वाले हैं। वही नेशनल टेलीविजन पर अंकिता कई बार विक्की से बोल चुकी थी कि हमें बाहर जाकर देखना होगा कि इस रिश्ते का क्या करना है। दोनों के तलाक की खबरों ने जमकर सुर्खियों बटोरी थी। शो से बाहर निकलने के बाद अंकिता को समझ आया कि वो कितनी गलत नजर आ रही थीं। 

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -