MMS के बाद वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, बेकाबू हुए फैंस
MMS के बाद वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, बेकाबू हुए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) पिछले कुछ दिनों से MMS लीक होने के कारण निरंतर सुर्खियां बटोर रही हैं। अंजलि अरोड़ा लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार हैं। ये इंटरनेट सेंसेशन जैसे ही अपना कोई भी वीडियो या फोटो प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं तो वो तुरन्त वायरल हो जाता है। अंजलि अरोड़ा रील्स बनाने की शौकीन हैं तथा इस हसीना के बोल्ड डांस मूव्स को लेकर प्रशंसकों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

अंजलि अरोड़ा के इस नए वीडियो की बात करें तो इसके चलते अंजलि लाल सैटिन ड्रेस में बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। अंजलि के ऑउटफिट में चेन की स्ट्रैप्स लगी हुई हैं। इसके साथ ही अंजलि ने अपने लुक को लाइट मेकअप एवं डार्क लिप शेड के साथ पूरा किया। इसके साथ ही अंजलि खुली जुल्फों में कांच के सामने बैठकर रील बनाती नजर आ रही हैं। 

वहीं अंजलि के एक और वीडियो रील की बात करें तो अंजलि इसमें दो अलग अलग लुक में नजर आ रही हैं। पहले तो अंजलि जींस टी शर्ट पहने कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं तथा वहीं अंजलि के दूसरे लुक की बात करें तो इसमें अंजलि ऑरेंज कलर के स्ट्रैपी ऑउटफिट में काफी हॉट नजर आ रही है। अंजलि के ये दोनों ही रील जमकर वायरल हो रही है। हमेशा की भांति अंजलि के वीडियो साझा करते ही कुछ लोग उनकी प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग MMS को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

वैशाली ठक्कर को लेकर इस मशहूर एक्टर ने खोले कई बड़े राज, बोला- 'मैं सब जानता हूँ...'

फिर एक साथ दिखेंगे 'रामायण' के सीता-राम, प्रोमो देख झूम उठे फैंस

अस्पताल से वायरल हुआ वैशाली ठक्कर का वीडियो, हालत देख रो पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -