वैशाली ठक्कर को लेकर इस मशहूर एक्टर ने खोले कई बड़े राज, बोला- 'मैं सब जानता हूँ...'
वैशाली ठक्कर को लेकर इस मशहूर एक्टर ने खोले कई बड़े राज, बोला- 'मैं सब जानता हूँ...'
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। वही वैशाली को लेकर अब निशांत सिंह मलकानी का बयान ख़बरों में है। निशांत ने बताया है कि उन्हें पता था कि राहुल वैशाली को परेशान कर रहा था। वैशाली ने उन्हें कई गहरे राज बताए थे। वह निजी चीजें लीक नहीं कर सकते थे। अब इस कारण उनकी जान गई है तो निशांत सब कुछ डिटेल में बताकर जांच में सहायता करना चाहते हैं। साथ ही उस इंसान के खिलाफ लड़ेंगे। निशांत ने रक्षाबंधन सीरियल में वैशाली के पति का किरदार निभाया था। 

वैशाली सुसाइड नोट में लिखकर गई हैं कि राहुल और उसकी पत्नी दिशा उनकी मौत के जिम्मेदार हैं। उन्हें सजा नहीं मिली तो आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। अब उनके रक्षाबंधन सह-कलाकार निशांत मलकानी ने बताया है कि उन्हें पता था कि राहुल वैशाली को परेशान कर रहा है। अभी तक वह चुप थे क्योंकि अपनी दोस्त के सीक्रेट दुनिया के सामने नहीं लाना चाहते थे। अब वह वैशाली के लिए उसके गुनहगारों को सजा दिलवाएंगे।

निशांत ने बताया, वैशाली बहुत अच्छी दोस्त थी। मैंने सोकर उठते ही यह खबर पढ़ी तथा भरोसा नहीं हुआ। पहले मुझे लगा कि किसी हादसे में उसकी जान गई। जब मुझे पता लगा कि उसने अपनी जान ले ली तो मैं टूट गया। क्योंकि वह मजबूत लड़की थी। एक सप्ताह पहले ही मेरी उससे बात हुई थी। उसने अपने मंगेतर की फोटोज दिखाई थीं। वह बहुत खुश थी तथा बताया था कि नवंबर में उसकी शादी है। निशांत ने बताया कि उन्हें राहुल के हैरासमेंट के बारे में पता था। उन्होंने कहा, वह रक्षाबंधन में मेरी पत्नी बनी थी और हम कई बातें शेयर करते थे। हम सेट्स पर 12-15 घंटे साथ गुजारते थे। मैं उस राहुल के बारे में सब कुछ जानता हूं जो उसे प्रताड़ित कर रहा था। मुझे कई बातें बहुत गहराई में पता हैं। वह मुझ पर विश्वास करती थी तो मेरी ड्यूटी थी कि लीक न करूं। मगर अब मैं सुन रहा हूं कि उस इंसान के कारण वैशाली की जान चली गई। मैं अपना बेस्ट दूंगा और अपनी दोस्त के लिए उस इंसान के खिलाफ लड़ूंगा। यदि कोई मुझसे पूछता है तो मैं डिटेल में सबकुछ बताऊंगा तथा जांच में सहायता करूंगा। 

अस्पताल से वायरल हुआ वैशाली ठक्कर का वीडियो, हालत देख रो पड़े फैंस

गिरफ्तार हुआ राहुल नवलानी, जिसके कारण वैशाली ठक्कर ने लगाया मौत को गले

टीवी की इस एक्ट्रेस पर आया अब्दु का दिल, खुद किया प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -