इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का ये अनदेखा वीडियो, देखकर झलके फैंस के आंसू
इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का ये अनदेखा वीडियो, देखकर झलके फैंस के आंसू
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से उनके प्रशंसकों और परिवार का दिल टूट गया था। दुनिया को अलविदा कह चुके सिद्धार्थ आज भी अपने प्रशंसकों और परिवार की यादों में मौजूद हैं। उनके निधन को लगभग 1 साल होने वाला है लेकिन फैंस अब तक उनके भुला नहीं पा रहे है।

वही इस बीच हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख उनके फैंस भावुक हो रहे है। अपने पसंदीदा एक्टर का ये वीडियो देख फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे है। उनका ये वीडियो वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो किसी सेट पर नजर आ रहे है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले साल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। 40 वर्षीय सिद्धार्थ के इस प्रकार अचानक दुनिया से चले जाने से उनके प्रशंसक और मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई थी।

वही उनके जाने से सबसे बड़ा धक्का उनके परिवार वालो और शहनाज गिल को लगा था वही सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद पहली बार शहनाज ने अपनी शादी पर बात की थी। दरअसल शहनाज मसाबा गुप्ता के लोकप्रिय शो 'मसाबा मसाबा' के नए सीजन में नजर आई थी इसी दौरान मसाबा, शहनाज को एक फैन का प्रश्न बताती हैं कि- कोई पूछ रहा है कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी। जवाब में सना कहती हैं की हां, अपना बायोडाटा भेजो.. पर मैं बता दूं कि मुझे झेलना बहुत मुश्किल है। बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के उपरांत लोगों ने शहनाज को बहुत टूटा हुआ भी देखा है। ऐसे में इतनी चियरफुल नजर आ रही अभिनेत्री को देख फैंस खुश हो रहे हैं। 

'बिग बॉस' के लिए नहीं मिल रहा है होस्ट! बॉलीवुड के इस एक्टर ने भी कर दिया मना

'हरे कृष्णा-हरे कृष्णा' पर जमकर नाचे 'अशनीर ग्रोवर'! वीडियो वायरल होते ही कर दिया ये कमेंट

संभावना बनी खतरों की खिलाड़ी, खूंखार जानवरों के साथ आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -