रिलीज हुआ उमर रियाज का नया गाना 'MERA SUFFER', इन लोगों पर फूटा गुस्सा
रिलीज हुआ उमर रियाज का नया गाना 'MERA SUFFER', इन लोगों पर फूटा गुस्सा
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रतियोगी रहे उमर रियाज के प्रशंसकों के लिए खुशी का अवसर है. उमर ने अपने सबसे पहले म्यूजिक वीडियो में एक तीर से कई शिकार जो किए हैं. डॉक्टर साहब तो गायक भी निकले. बिग बॉस के पश्चात् अपने भाई आसिम रियाज की भांति उमर का भी करियर निकल पड़ा है. उनका पहला म्यूजिक वीडियो लॉन्च हो गया है.

वही इस सांग का नाम है MERA SUFFER. ये सिर्फ गाना नहीं बल्कि उमर का जवाब है उनके हेटर्स को. उन व्यक्तियों को जिन्होंने उमर को आक्रामक बताया, उनके डॉक्टर प्रोफेशन पर सवाल खड़े किए. उन्हें हिंसक बताकर ट्रोल किया. उन सभी लोगों को उमर ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो में मुंहतोड़ जवाब दिया है. ऐसा कहे कि उमर ने सबकी बोलती बंद कर दी है.

वही यदि हम ये बोले कि इस गाने के माध्यम से उमर ने बिग बॉस निर्माता एवं सलमान खान पर भी हमला बोला है, तो गलत नहीं होगा. क्योंकि बिग बॉस में ही उमर की पर्सनैलिटी पर सवाल खड़े किए थे. वीकेंड का वार में उन्हें बार बार हिंसक बोला गया. इसी हिंसा के चलते उमर को फिनाले से कुछ पहले शो से बाहर का रास्ता दिखाया था. उमर की निर्माताओं को लेकर नाराजगी इसी बात से मालूम पड़ती है कि वे शो के ग्रैंड फिनाले का भाग नहीं बने थे. बता दे कि इस सांग को उमर ने स्वयं गाया है. गाने को प्रोड्यूस रोश कीला ने किया है. अपने गाने में उमर बोलते हैं कि उनके नाम पर 20 मिलियन ट्रेंड हुए, उन्हें मॉनस्टर दिखाया गया. वायलेंट बोला, प्रोफेशन को जज किया. वे बोलते हैं- हां मैं डॉक्टर हूं. मैंने पहले दिन से अकेला खेला, कहां थे वो जब मुझे पूल में थकेला था. विजेता कितने आए तथा कितने गए पर दिल कितनों ने जीते. उमर ने राजीव अदातिया एवं करण कुंद्रा को अपना सच्चा फ्रेंड बताया. वही उमर का ये गाना आते ही चर्चाओं का विषय बन गया है. उमर के तीखे बोल के साथ उनका एग्रेशन भी वीडियो में स्पष्ट दिखाई देता है.

अनुज की दुल्हन बनेगी 'अनुपमा', मालविका के सामने आएगा वनराज का सच

ब्लू बिकिनी में उर्फी जावेद ने दिए किलर पोज, फैंस बोले- 'आप नहाते भी मेकअप से हो क्या?'

कंगना रनौत के 'कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने' बयान पर बोली पूनम पांडे- 'ये अमेजिंग है और होना चाहिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -