अनुज की दुल्हन बनेगी 'अनुपमा', मालविका के सामने आएगा वनराज का सच
अनुज की दुल्हन बनेगी 'अनुपमा', मालविका के सामने आएगा वनराज का सच
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर स्टार्स रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) एवं सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अब कुछ ऐसा होने वाला है जो ऑडियंस के लिए तो फुल ऑन मनोरंजन का डोज देगा ही साथ ही अनुज कपाड़िया के लिए भी जीवन का सबसे बड़ा गिफ्ट होगा. शो में आज के एपिसोड में अनुपमा का बर्थडे मनाया जाएगा. वह हाथ में माला लेकर अनुज की दुल्हन (Anuj Anupama Wedding) बनी दिखाई देगी, वहीं उसकी बहन का प्यार उसे वापस मिलने वाला है. आज के एपिसोड के आरम्भ में हम देखेंगे कि अनुपमा, अनुज के लिए कपाड़िया एंपायर के दफ्तर में जाकर वनराज को फटकार लगाएगी. तत्पश्चात, जब वह ऑफिस से बाहर आएगी तो अनुज उससे पूछेगा कि वह क्यों गई तब वह जवाब देगी कि यदि उसकी जगह अनुज होता तो क्या करता. तत्पश्चात, शाह हाउस का सीन दिखाया जाएगा. जहां अनुपमा के 45वें बर्थडे पर बापूजी उसे 45 तोहफे देने जा रहे हैं. ये सब देखकर बा को बहुत बुरा लगेगा. मगर किंजल, समर एवं पाखी इस पार्टी की खूब तैयारी करेंगे. 

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा के जवाब की प्रतीक्षा में बेकरार अनुज अपने हाथ में हीरे की अंगूठी लेकर उसे याद करेगा. उसने यह अंगूठी कई वर्ष पहले अनुपमा के लिए खरीदी थी. वह उसके ख्यालों में डूबा रहेगा, तभी उसके सामने लगी टेलीविज़न स्क्रीन पर अनुपमा दुल्हन बनकर हाथ में माला लेकर सामने आएगी तथा उसे पहना देगी. हालांकि ये अनुज का ख्वाब ही है. मगर अनुज-अनुपमा #MaAn के प्रशंसकों के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा. अनुज अपने सपनों में खोया दिखाई देगा तभी अचानक से उसकी डोर बैल बजेगी. वह अनुपमा के आने का सोचकर दरवाजा खोलेगा मगर सामने उसकी बहन मालविका दिखाई देगी. वह मालविका को गले से लगाएगा. मालविका उससे माफी मांगेगी तथा बोलेगी कि उसे अपनी गलती का अहसास हो गया है. जो उसे करना चाहिए था वह अनुपमा ने किया. उसे अपने भाई के लिए स्टैंड लेना था मगर अनुपमा ने अनुज के लिए लड़ाई की. 

वही अनुज और मालविका के बीच बहुत भावुक बातें होंगी. इस बीच मालविका बोलेगी कि अब वह पूरा बिजनेस संभालेगी तथा वनराज के इरादों को पूरा नहीं होने देगी. मगर इस बार मालविका से अनुज इस बात को सुनने के पश्चात् इसे पूरा करने का वादा भी लेगा. वहीं इसके आगे हम रविवार को आने वाले महाएपिसोड की झलक देखेंगे. जिसमें हम देखेंगे कि अनुपमा अपने बर्थडे का केक काटेगी. इस अवसर पर सबको खुश देखकर वनराज जल उठेगा. सब सेलीब्रेशन करेंगे इसी बीच अनुज अपने मोबाइल में कुछ देखकर दंग रह जाएगा. अब अनुज ने अपने मोबाइल में ऐसा क्या देखा ये महाएपिसोड में ही पता लगेगा. ऐसा लग रहा है जैसे वनराज ने धोखे से कपाड़िया एंपायर पर कब्जा कर लिया है. या फिर एक बार फिर उसने अनुज के बारे में कोई अफवाह फैलाई है. 

ब्लू बिकिनी में उर्फी जावेद ने दिए किलर पोज, फैंस बोले- 'आप नहाते भी मेकअप से हो क्या?'

कंगना रनौत के 'कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने' बयान पर बोली पूनम पांडे- 'ये अमेजिंग है और होना चाहिए...'

कैमरे के सामने इस शख्स के साथ इतनी कोजी हो गईं राखी सावंत, VIDEO देख आहें भरने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -